Wednesday, Apr 14, 2021
-->
haryana bhupinder singh hooda says paddy scam under the bjp rule

हरियाणा में भाजपा शासन में हुआ धान घोटाला, सीबीआई जांच हो : हुड्डा

  • Updated on 1/16/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने राज्य में भाजपा के शासन में धान घोटाला होने का आरोप लगाते हुए बुधवार को मांग की कि इसकी जांच सीबीआई या उच्च न्यायालय के सेवानिवृत्त न्यायाधीश के नेतृत्व में गठित कमेटी द्वारा की जानी चाहिए। 

हिरासत में मौत के मामले में हिमाचल प्रदेश के पुलिस महानिरीक्षक निलंबित

कांग्रेस नेता हुड्डा ने यहां लोक निर्माण विश्राम गृह में पत्रकारों से बातचीत में आरोप लगाया कि भाजपा के शासनकाल में हरियाणा काफी पिछड़ गया है और सत्तारूढ़ पार्टी के पास लोगों को गुमराह करने के अलावा कोई एजेंडा नहीं है।

#PMC बैंक घोटाला: #HDIL प्रमोटरों को आर्थर रोड जेल में ही बितानी होंगी रातें

उन्होंने दावा किया कि तीन-चार साल के दौरान राज्य में धान घोटाला हुआ है। भाजपा सरकार कभी स्टॉक चैकिंग तो कभी किसी अन्य नाम पर मुद्दों से ध्यान भटका रही है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘घोटाले की जांच सीबीआई से करवाई जानी चाहिए या फिर उच्च न्यायालय के सेवानिवृत्त न्यायाधीश के नेतृत्व में गठित कमेटी से करवाई जानी चाहिए। ताकि घोटाले की परत खुलकर सामने आ सकें।’’ 

शाहीन बाग के बाद खुरेजी, सीलमपुर में CAA के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.