Wednesday, Jun 29, 2022
-->
haryana bjp khattar govt bans new recruits ltc of employees also gone coronavirus rkdsnt

हरियाणा : भाजपा सरकार ने नई भर्तियों पर लगाई रोक, कर्मचारियों का LTC भी छीना

  • Updated on 4/28/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए हरियाणा की भाजपा सरकार के सामने राजस्व का संकट आन पड़ा है। ऐसे में हरियाणा सरकार ने कुछ कड़े फैसले लिए हैं। भाजपा सरकार ने प्रदेश में एक साल तक नई भर्तियों पर रोक लगाने का निर्णय लिया है। इसका ऐलान हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने किया है। 

आयुष्मान भारत के बाद नीति आयोग का दफ्तर भी कोरोना वायरस की चपेट में

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि कर्मचारियों को मिलने वाली एलटीसी पर भी रोक लगा दी गई है। सीएम खट्टर ने कहा कि इस वर्ष हमने अपने खर्चों में कटौती करने का मन बनाया है। हालांकि हम अपने कर्मचारियों की सैलरी बराबर देते रहेंगे। जरुरी काम भी चलते रहेंगे। हरियाणा में हम जल्द ही अच्छे दिन ले आएंगे। 

रैपिड टेस्ट किट्स को लेकर उठे सवाल, मोदी सरकार के साथ ICMR भी सक्रिय

कोरोना लॉकडाउन : ममता ने उठाए मोदी सरकार के दिशा-निर्देशों पर सवाल

खास बात यह है कि अब तक किसी भी राज्य सरकार ने ऐसा फैसला नहीं लिया है, जबकि सभी राज्य कोरोना की महामारी की चपेट में हैं। इससे पहले केंद्र की मोदी सरकार ने ही सरकारी कर्मचारियों के महंगाई भत्ते पर रोक लगाई है। हरियाणा सरकार के ताजा फैसले से जहां सरकारी कर्मचारियों में रोष बढ़ेगा, वहीं बेरोजगारी में भी इजाफा देखने को मिलेगा। 

अर्णब गोस्वामी से मुंबई पुलिस ने की मैराथन पूछताछ, संबित पात्रा के निशाने पर आई कांग्रेस

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.