Sunday, Oct 21, 2018

कर्नाटक चुनाव को लेकर सीएम ने कांग्रेस को घेरा, नतीजों से पहले हरियाणा में जश्न

  • Updated on 5/15/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कर्नाटक में एक तरफ जहां बीजेपी और क्रांगेस में सरकार बनाने को लेकर खींचतान चल रही है वहीं हरियाणा में जश्न का माहौल है। हरियाणा के मुख्यमंत्री सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कर्नाटक में बीजेपी को मिली बढ़त पर कांग्रेस पर जम कर निशाना साधा है।

हरियाणा में भाजपा के कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है। सीएम मनोहर लाल खट्टर का ढोल-नगाड़ों के साथ पंचकूला पार्टी कार्यालय में स्वागत हुआ। कर्नाटक में अभी किसकी सरकार बनेगी यह तय नहीं हुआ है लेकिन सीएम खट्टर ने बीजेपी की जीत सुनिश्चित कर दिया। 

एस.वाई.एल. का पानी केवल इनैलो ही लेकर आएगी : अभय चौटाला

सीएम खट्टर ने कहा कि, कांग्रेस का अस्तित्व अब देश मे कुछ ही राज्यों में बचा है। इस समय देश में 77 फीसदी से भी ज्यादा जगहों पर बीजेपी और उनके सहयोगी दलों की सरकार है वहीं कांग्रेस ढाई फीसदी पर सिमट गई है।

सीएम खट्टर ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा और चुटकी ली है। उन्होंने कहा, जब से राहुल गांधी कांग्रेस के अध्यक्ष बने हैं तब से कांग्रेस की लुटिया डूब गई है। कांग्रेस पीपीपी मॉडल बन गई है और जल्द ही पंजाब और पांडिचेरी से भी कांग्रेस को हाथ धोना पड़ेगा। 

कांग्रेस के समर्थन का JDS ने किया स्वागत, राज्यपाल से मांगा वक्त

उन्होंने कहा कि कर्नाटक के नतीजे देखने के बाद ऐसा लगता है कि वो दिन दूर नहीं जब भारत कांग्रेस मुक्त होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में ये सपना जल्द ही पूरा होगा। उन्होंने राहुल गांधी के कर्नाटक में चुनाव प्रचार पर तंज कसा है उन्होंने कहा राहुल गांधी थोथा चना बाजे घना की कहावत का उदा​हरण बन गये हैं। 

राहुल गांधी को कांग्रेस छोड़ देना चहिए क्योंकि जब तक कांग्रेस में राहुल बने रहेंगे तब तक कांग्रेस को कोई आगे बढ़ा नहीं सकता। राहुल गांधी को पीएम बनने का सपना त्याग देना चाहिए क्योंकि 2019 में तो क्या 2024 के लो​कसभा चुनाव में भी वो जीत हासिल नहीं कर सकते।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.