haryana cm manohar lal khattar viral video jan ashirwad rally haryana bjp

सीएम खट्टर ने भरी सभा में BJP नेता को दी गर्दन काटने की धमकी, VIDEO वायरल

  • Updated on 9/11/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हरियाणा (Haryana) के मुख्यमंत्री मनोहर लाला खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने ही पार्टी के नेता को गर्दन काटने की धमकी देते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए सीएम खट्टर पर तंज कसा है। 

रणदीप सुरजेरवाला ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर सीएम खट्टर का वायरल वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि गुस्सा और अहंकार सेहत के लिए हानिकारक हैं! खट्टर साहेब को गुस्सा क्यों आता है? फरसा लेकर अपने ही नेता को कहते हैं - "गर्दन काट दूंगा तेरी" फिर जनता के साथ क्या करेंगे?

खट्टर की जन आशीर्वाद यात्रा में शख्स ने किया आत्मदाह का प्रयास

फरसा उठा कार्यकर्ता को दी गर्दन काटने की धमकी
दरअसल, जन आशीर्वाद यात्रा में जनता को संबोधित करते हुए सीएम मनोहर लाल खट्टर को फरसा दिया गया। जिसमें वो फरसे को दिखाते हुए बोल रहे थे कि ये फरसा दुश्मनों का नाश करेगा, कि तभी अचानक से एक बीजेपी कार्यकर्ता पीछे से आकर उनको पारंपरिक टोपी पहनाने की कोशिश करने लगा। उसके बाद तो सीएम खट्टर मंच पर ही उस पर भड़क गए और आवेश में आकर कहने लगे कि 'मैं गर्दन काट दूंगा तेरी'। 

हरियाणा में विपक्षी दलों का महागठबंधन मात्र ख्याली पुलाव: मनोहर लाल खट्टर

कार्यकर्ता ने हाथ जोड़कर मांगी माफी
सीएम खट्टर के गुस्से से डरा सहमा बीजेपी कार्यकर्ता उनसे तुरंत हाथ जोड़कर माफी मांगता हुआ भी इस वीडियो में नजर आ रहा है। बता दें कि जल्द ही हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसके लिए सभी राजनीतिक पार्टियां प्रचार-प्रसार में जुटी हुईं हैं। इसी क्रम में सीएम मनोहर लाल खट्टर भी एक जन आशीर्वाद यात्रा को संबोधित कर रहे थे, जब उनको इस प्रकार अचानक गुस्सा आ गया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.