Wednesday, Oct 16, 2019
haryana election inld ashok arora jayprakash gulam nabi azad congress

इनैलो के पूर्व अध्यक्ष अशोक अरोड़ा व विधायक जय प्रकाश हुए कांग्रेसी

  • Updated on 9/16/2019

फरीदाबाद,15 सितम्बर (स.ह.) : इनैलो के पूर्व अध्यक्ष अशोक अरोड़ा (Ashok Arora) व कलायत से विधायक जयप्रकाश रविवार को कांग्रेस के दिल्ली मुख्यालय में हरियाणा प्रभारी गुलाम नबी आजाद तथा कुमारी शैलजा व सी.एल.पी. नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder singh hudda) की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हो गए।

अनुच्छेद 370 समेत कई अहम याचिकाओं पर सुनवाई आज

इस दौरान पूर्व मंत्री सुभाष गोयल,पूर्व विधायक प्रदीप चौधरी सहित पूर्व विधायक जसविंद्र सिंधु के पुत्र गगनजोत सिंह ने भी कांग्रेस का दामन थाम लिया। उनके साथ अनेक जिला व ब्लॉक स्तरीय नेताओं,कार्यकत्र्ताओं ने भी कांग्रेस में आस्था व्यक्त की। इस दौरान पत्रकारों को संबोधित करते हुए गुलाम नबी आजाद ने कहा कि उक्त सभी नेता राजनीति में अपनी विशेष पहचान रखते हैं। इतना ही नहीं इन सभी नेताओं का प्रदेश में मजबूत जनाधार है इसलिए इनके कांग्रेस में शामिल होने से कांग्रेस को नई मजबूती मिलेगी। 

सेना ने बालाकोट के पास नाकाम किया हमला

इन दिग्गजों के कांग्रेस में शामिल होने के बाद कांग्रेस में निश्चित रूप से मजबूती आई है। अशोक अरोड़ा पंजाबियों के बड़े नेता हैं और राजनीति में मजबूत पकड़ रखते हैं। इसी प्रकार सुभाष गोयल, जयप्रकाश, पूर्व विधायक प्रदीप चौधरी व पूर्व विधायक जसविंद्र सिंधु के पुत्र गगनजोत सिंह राजनीतिक रूप से काफी मजबूत हैं। आजाद ने कहा कि क्षेत्रीय दलों के नेता अब यह मानने लगे हैं कि भाजपा का सामना केवल कांग्रेस कर सकती है इसलिए वे पार्टी के साथ आ रहे हैं। 

चिन्मयानंद केस: छात्रा के तीन दोस्तों और कॉलेज के कुछ कर्मचारियों से SIT ने की पूछताछ

टिकट के मामले में आजाद ने कहा कि इस बारे में कुछ कहना जल्दबाजी होगी लेकिन सभी नेताओं को उनके कद के अनुरूप पार्टी सम्मान देगी। इस मौके पर कुमारी शैलजा ने कहा कि उक्त नेताओं के शामिल होने से पार्टी की ताकत बढ़ेगी और पार्टी विधानसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करेगी। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी उक्त नेताओं की आस्था को कांग्रेस की मजबूती के साथ जोड़ते हुए कहा कि पार्टी लगातार मजबूत हो रही है। हुड्डा व शैलजा ने उक्त सभी नेताओं का पार्टी में आने पर स्वागत भी किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.