Wednesday, Oct 16, 2019
haryana-election-sonali-phogat-said-be-it-pakistani-say-bharat-mata-ki-jai-

 हरियाणा चुनाव: सोनाली फोगाट ने कहा पाकिस्तानी हो क्या, भारत माता की जय बोलो

  • Updated on 10/9/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हरियाणा (Haryana) के आदमपूर (Adampur) विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने एक चुनावी रैली के दौरान बड़ा बयान दिया है। रैली को संबोधित करने के दौरान फोगाट ने भारत माता के नारे लगाने को कहा, लेकिन जब मौजूद लोगों ने ऐसा नहीं किया तो फोगाट ने कहा पाकिस्तानी हो क्या, हिंदुस्तान से आए हो तो भारत माता की जय बोलो। 

राहुल गांधी के हटते ही कांग्रेस में घटी युवकों की भागीदारी, NSUI की भी अनदेखी

सोनाली फोगाट का हुआ विरोध
फोगाट ने रैली के दौरान कहा, क्यों भाई, पाकिस्तानी हो क्या, पाकिस्तान से आए हो क्या? शर्म आती है ऐसे लोगों पर जो अपने देश की जय नहीं बोल सकते। आप जैसे हिंदुस्तानी भी होते हैं? थू है ऐसे लोगों पर, इनके वोट की कोई कीमत नहीं है। इस बयान के बाद वहां मौजूद लोग भड़क गए और सोनाली फोगाट का विरोध करने लगे, भीड़ को बेकाबू देख फोगाट वहां से चली गईं। 

भारत माता नहीं कांग्रेस कहती है सोनिया माता की जय: मनोहर लाल खट्टर

फोगाट ने दावा किया कई युवा ने मांगी माफी
फोगाट ने बाद में अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने भीड़ में बैठे लोगों को पाकिस्तानी नहीं कहा था। बल्कि मैंने उनसे कहा कि क्या तुम पाकिस्तान से आए हो। इसके बाद उन्होंने दावा किया कि बाद में कई युवा उनके पास आए और भारत माता की जय नहीं बोलने पर माफी मांगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.