Monday, Oct 22, 2018

हरियाणा के गुरुग्राम में खुले में नमाज को लेकर हाई अलर्ट, चप्पे-चप्पे पर पुलिस

  • Updated on 5/11/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हरियाणा के गुरुग्राम में सार्वजनिक स्थलों पर नमाज पढ़ने का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। यही वजह है कि दिन-प्रति-दिन इसको लेकर तनाव बढ़ता ही जा रहा है।

तेजप्रताप की शादी में शामिल होंगे राहुल और प्रियंका गांधी, मोदी ने बनाई दूरी

हरियाणा की एमएल खट्टर सरकार ने साफ कर दि है कि सार्वजनिक जगह पर नमाज पढ़ने से यातायात और कानून व्यवस्था की समस्या खड़ी हो जाती है। ऐसे में नमाज को मस्जिद की चार दीवारी या घरों में ही पढ़ा जाए। 

म्यांमार दौरे में सू की से मिलीं सुषमा स्वराज, दोनों देशों के बीच हुए 7 समझौते

आज जुमा होने की वजह से गुरुग्राम में खास तौर पर प्रशासन को हाई अलर्ट पर रखा गया है। ताकि कोई अनहोनी घटना या विवाद से बचा जा सके। ऐसे में उन जगहों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है, जहां सार्वजनिक स्थलों पर नमाज पढ़ी जाती है। 

दिल्ली ईस्टर्न एक्सप्रेसवे पर SC की फटकार के बाद गडकरी ने दी सफाई

इस बीच, खुले में नमाज को लेकर सियासत भी तेज हो गई है। भाजपा जहां खुले में नमाज का विरोध कर रही है, वहीं कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने इसको लेकर खट्टर सरकार पर निशाना साधा है। 

प. बंगाल पंचायत चुनाव को लेकर SC ने हाई कोर्ट के आदेश पर लगाई रोक

दोनों पार्टियों ने भाजपा पर जानबूझकर विवाद खड़ा कर समाज को बंटाने का आरोप मढ़ा है। कांग्रेस नेताओं का आरोप है कि खट्टर सरकार मुस्लिमों को परेशान कर हिंदू वोट बैंक को साधने की कोशिश कर रही है।

बाबा रामदेव की कंपनी पंतजलि के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.