haryana-news-pm-appreciate-cm-manohar-lal-khattar-work

प्रधानमंत्री मोदी ने की मनोहर लाल खट्टर की तारीफ, कहा कम पानी वाली फसल को दिया बढ़ावा

  • Updated on 7/28/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (narendra modi) ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल (manohar lal khattar) की तारीफ की है। अपने रेडियो कार्यक्रम मन की बात में ज्रिक्र करते हुए कहा है कि राज्य में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने इस साल राज्य में कम पानी वाली फसल को बढ़ावा देने में मुख्य भूमिका निभाई है। पीएम से मिली तारीफ के बाद मुख्यमंत्री दिल्ली के हरियाणा भवन में मीडिया सेंटर का उद्घाटन करते हुए कहा कि यह प्रसन्नता ती बात हैं मगर इसका पूरा श्रेय जनता को जाता है।

Image result for manohar lal and narendra modi

फसल का ब्यौरा पोर्टल पर डालने संबंधी मुख्यमंत्री के ट्वीट पर बिफरे किसान 

मुख्यमंत्री ने की थी किसानों धान की फसल न लगाने की अपील
बता दें कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने राज्य से किसानों से स्वयं राज्य में पानी की समस्याओं को देखते हुए धान की फसल न लगाने की अपील की थी। बता दे कि सरकार के अनुसार पिछले कुछ सालों में राज्य के कई हिस्सों में पानी का स्तर 50 से 150 फुट तक नीचे चला गया है जिस कारण किसानों से धान की फसल न लगाने को कहा गया थी। क्योंकि धान के लिए पानी अधिक मात्रा में चहिए होता है।

Image result for manohar lal and narendra modi

पंजाब और हरियाणा के CM ने दी कारगिल युद्ध के नायकों को श्रद्धांजलि

मुख्यमंत्री ने किया मीडिया सेंटर का उद्घाटन
बता दें कि मुख्यमंत्री ने सब बातें मीडिया सेंटर के उद्घाटन के दौरान कही थी। वह कहते हैं कि हमारी सरकार जानती हैं कि जल्दी न्यूज पहुंचान के चक्कर में पत्रकारों को कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। इसी को ध्यान में रखते हुए हमारी सरकार उनके लिए कुछ योजनाए लेकर आ रही है।

वह कहते है कि हमारी सरकार हमेशा पत्रकारों की सहायता के लिए खड़ी है। पत्रकारों को भी चाहिए कि वह सरकार के काम निष्पक्ष होकर जनता तक पहुंचाये तो उन्हें हम सहयोग करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.