haryana-news-truck-accident-in-jind

जींद: तेज रफ्तार ट्रक ने तीन कांवडिय़ों को रौंदा, एक की मौत, दो की हालत गंभीर 

  • Updated on 7/29/2019

 

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जींद के जामनी गांव के निकट बीती रात एक तेज रफ्तार ट्रक ने तीन कांवडिय़ों को रौंद दिया, जिसमें एक कांवडिय़े की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायल हुए कांवडिय़ों को इलाज के लिए पीजीआई खानपुर (PGI khanpur) रेफर किया गया है। पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस ने बताया कि एक कांवडिय़े की शिकायत पर फरार ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। किशनपुरा गांव निवासी दीपक (19), आशु (20), सुनील (21) व उनके दर्जनभर साथी हरिद्वार से कांवड़ लेकर घर वापस लौट रहे थे। बीती देर रात गांव जामनी के निकट कांवडिय़ों का यह समूह एक शिविर में ठहरा।  

प्रधानमंत्री मोदी ने की मनोहर लाल खट्टर की तारीफ, कहा कम पानी वाली फसल को दिया बढ़ावा

देर रात दीपक, आशु व सुनील शिविर से बाहर आकर फोन पर घर वालों से बातचीत करने लगे। उसी दौरान जींद की तरफ से जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने तीनों को अपनी चपेट में ले लिया, जिसमें दीपक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सुनील (Suneel) व आशु (anshu) गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना को अंजाम देकर चालक ट्रक सहित मौके से फरार हो गया। शिविर संचालकों तथा अन्य कांवडिय़ों ने घायलों को सामान्य अस्पताल पहुंचाया, जहां से उन्हें पीजीआई खानपुर रेफर कर दिया गया।    

फसल का ब्यौरा पोर्टल पर डालने संबंधी मुख्यमंत्री के ट्वीट पर बिफरे किसान 

मृतक दीपक के पिता सत्यप्रकाश (satyaprakash) ने बताया कि दीपक व उसके साथी 18 जुलाई को हरिद्वार गए थे। वे 24 जुलाई को कांवड़ उठा कर घर के लिए रवाना हुए। बीती रात जिस समय घटना हुई उस समय दीपक अपनी मां से फोन पर बात कर रहा था। शिविर में डीजे की आवाज ज्यादा होने के चलते वह फोन सुनने के लिए अपने साथियों के साथ शिविर से बाहर सड़क पर आ गया और फोन पर बातचीत करने लगा। उसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने तीनों को चपेट में ले लिया, जिसमें उसके बेटे की मौत हो गई।  

पंजाब और हरियाणा के CM ने दी कारगिल युद्ध के नायकों को श्रद्धांजलि

पिल्लूखेड़ा थाना के जांच अधिकारी संजय ने बताया कि मृतक के पिता की शिकायत पर फरार अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजन को सौंप दिया गया है। भाषा सं प्रियभांशु

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.