Thursday, Jan 23, 2020
haryana om prakash chautala in sonipat over out on 14 days bail

नए साल के मौके पर सोनीपत पहुंचे ओमप्रकाश चौटाला, जमानत पर हैं बाहर

  • Updated on 1/1/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि यदि उनकी पार्टी की फिर से सरकार बनती है तो राज्य के हर शिक्षित युवा को नौकरी दी जाएगी, चाहे वे किसी भी राजनीतिक दल से संबंधित हों। उन्होंने कहा कि वह 32 लोगों को रोजगार देने के नाम पर वह 10 वर्ष की सजा काट रहे हैं। 

चीफ ऑफ डिफेंस स्टॉफ बने जनरल रावत को कांग्रेस ने दी नसीहत

चौटाला 14 दिनों की जमानत पर बाहर आने के पश्चात सोनीपत पहुंचे जहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। चौटाला ने नववर्ष की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि पिछला वर्ष कार्यकर्ताओं के लिए ही नहीं बल्कि पूरे देश के लिए बुरे हालात से गुजरने वाला था। 

महाराष्ट्र : शिवसेना नेताओं की नाखुशी पर संजय राउत ने दी सफाई

उन्होंने आरोप लगाया कि आज पूरे देश का नागरिक, चाहे वह किसी भी धर्म, मजहब से ताल्लुक रखता हो, किसी भी जाति से संबंधित हो, व्यापारी हो, मजदूर हो या किसान हो, इस मौजूदा ‘‘कुशासन’’ से त्रस्त है। उन्होंने कहा कि इंडियन नेशनल लोकदल का पौधा पूर्व उप प्रधानमंत्री देवीलाल ने लगाया था जिसे कार्यकर्ताओं ने अपने खून से सींचा। 

प्रशांत किशोर की सक्रियता से नीतीश कुमार के करीबियों में मची खलबली

लेकिन, दुर्भाग्य की बात है कि जब उस पौधे ने फल देना शुरू किया तो कुछ लोगों ने उसका फल ‘लूटने’ की कोशिश की। जजपा पर परोक्ष हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि कुछ ‘स्वार्थी’ किस्म के लोगों को पार्टी से नहीं बल्कि सत्ता से प्यार था। 

CAA के खिलाफ यशवंत सिन्हा का समूह भी हुआ सक्रिय

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.