Tuesday, Mar 02, 2021
-->
hathras-gang-rape-opposition-protest-in-delhi-3-metro-station-closed-kmbsnt

हाथरस कांड: दिल्ली में विपक्षी दलों का हल्ला बोल, बंद करने पड़े 3 मेट्रो स्टेशन

  • Updated on 10/3/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाथरस (Hathras) में दलित बच्ची के साथ हुई दरिंदगी के विरोध में योगी सरकार को विपक्षी दलों ने घेर लिया है। यूपी से लेकर दिल्ली तक में जमकर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। एक ओर हाथरस में विपक्षी दलों के नेता पीड़िता के परिजनों से मिलने की नाकाम कोशिशें कर रहे हैं तो दूसरी ओर राजधानी दिल्ली में उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला गया है।

जंतर मंतर पर शुक्रवार की शाम आम आदमी पार्टी, वामदलों, भीम आर्मी सेना की तरफ से प्रदर्शन के चलते दिल्ली मेट्रो के राजीव चौक और जनपद सहित तीन स्टेशनों के प्रवेश और निकासी द्वार को बंद करना पड़ा। हालांकि कुछ देर बाद स्थिति सामान्य होने पर इन्हें खोल दिया गया।

हाथरस घटना को लेकर गुस्सा बरकरार, लखनऊ, अलीगढ़ के बाद दिल्ली में प्रदर्शन, केजरीवाल भी शामिल

प्रदर्शनकारियों की भीड़ के कारण रोका गया ट्रैफिक
भारी संख्या में प्रदर्शनकारियों के जुटने की वजह से कुछ जगहों पर ट्रैफिक को भी रोका गया। दिल्ली मेट्रो ने कहा कि जनपद पर ट्रेनें नहीं रुकेंगी, जबकि राजीव चौक और पटेल चौक के निकासी द्वार बंद कर दिए गए। प्रदर्शनकारियों के एकजुट होने के चलते कनॉट प्लेस में ट्रैफिक पर भी असर देखने को मिला।

हाथरस सामूहिक बलात्कार : केजरीवाल ने यूपी की योगी सरकार को लिया आड़े हाथ

RK आश्रम से आ रहे ट्रैफिक को मंदिर मार्ग पर नहीं मुड़ने दिया
पंचकुइयां रोड पर रामकृष्ण आश्रम से आ रहे ट्रैफिक को मंदिर मार्ग की तरफ मोड़ने की इजाजत नहीं दी गई थी। रामकृष्ण आश्रम की क्रॉसिंग पर दाएं वाहनों को डायवर्ट कर दिया गया था। मेट्रो स्टेशन पर भीड़ की पुलिस रिपोर्ट के आधार पर दिल्ली मेट्रो ने स्टेशनों के गेट बंद करने का फैसला किया। हालांकि देर शाम के बाद इन स्टेशनों के गेट खोल दिया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.