Monday, Dec 06, 2021
-->
hathras gangrape policemen corona positive priyanka gandhi yogi govt sohsnt

हाथरस घटना: परिजनों की सुरक्षा में तैनात 3 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव, कंटेनमेंट जोन बन सकता है गांव

  • Updated on 10/1/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश (UP) के हाथरस (Hathras) में गैंगरेप पीड़िता के परिजनों की सुरक्षा में लगे तीन पुलिसकर्मियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि की गई है। ऐसे में अब संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए पूरे गांव को कंटेनमेंट जोन में तब्दील किया जा सकता है। फिलहाल, गांव में गृह सचिव भगवान स्वरूप की अध्यक्षता में गठीत की गई तीन सदस्यीय एसआईटी की टीम मौजूद है। 

हाथरस गैंगरेप: सफदरजंग अस्पताल ने जारी की पीड़िता की रिपोर्ट, नहीं किया रेप का जिक्र

जिले में धारा 144 लागू
एसआईटी जांच के दौरान मीडिया कर्मियों को गांव से 1500 मीटर की दूरी पर ही रोक दिया गया है।  वहीं दूसरी ओर हाथरस के जिलाधिकारी ने बताया कि जिले के बॉर्डर को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। इसके साथ ही यहां धारा 144 लागू कर दी गई है। जिले में पांच से अधिक लोगों के इकट्ठा होने पर प्रतिबंध है।

मायावती बोलीं- CM योगी को गोरखनाथ मठ भेजे केंद्र सरकार, उत्तर प्रदेश में लगे राष्ट्रपति शासन

मीडिया को गांव के अंदर आने की इजाजत नहीं- डीएम
हाथरस जिलाधिकारी से जब प्रियंका गांधी के आने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा हमें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा एसआईटी की टीम पीड़िता के परिजनों से मुलाकात कर रही है। मीडिया को गांव के अंदर जाने की फिलहाल इजाजत नहीं है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.