Wednesday, Oct 27, 2021
-->
hc gave sirsa 4 weeks to reply on satyendar jain application in defamation case kmbsnt

मानहानि मामले में सत्येंद्र जैन की अर्जी पर HC ने सिरसा को दिया 4 हफ्ते में जवाब देने का वक्त

  • Updated on 9/14/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन द्वारा दायर आपराधिक मानहानि के मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने मनजिंदर सिंह सिरसा को जवाब दाखिल करने के लिए 4 सप्ताह का अतिरिक्त समय दिया है। उनके साथ ही दो अन्य आरोपियों को भी अपना पक्ष रखने के लिए कोर्ट ने समय दिया है।

निगमों को 17 जगह जलभराव व 3 पेड़ गिरने की मिली शिकायत

अकाली दल नेता के खिलाफ आपराधिक मानहानि मामला
जैन ने शिरोमणि अकाली दल नेता के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मामला दायर किया है। उल्लेखनीय है कि 5 अगस्त को न्यायधीश ने जैन की अर्जी पर नोटिस जारी किया था। अपनी अर्जी में उन्होंने अपनी मानहानि की शिकायत से संबंधी कानून कानूनी दस्तावेज में सुधार के लिए दी गई अर्जी को निचली अदालत द्वारा खारिज करने के आदेश को चुनौती दी थी।

बिल्डिंग गिरने की घटना में निगम ने जांच करने के दिए आदेश

जनवरी तक के लिए टली सुनवाई
न्यायाधीश मुक्ता गुप्ता ने दो अन्य आरोपियों एक मीडिया हाउस के प्रकाशक और संपादक को भी अपना पक्ष रखने के लिए समय देते हुए मामले की सुनवाई अगले साल 13 जनवरी तक के लिए स्थगित कर दी। 

इसके साथ ही अन्य आरोपियों की ओर से अधिवक्ताओं ने अदालत से जवाब दाखिल करने के लिए समय देने का अनुरोध किया गया है। सत्येंद्र जैन ने आरोप लगाया है कि उनके खिलाफ झूठे और बेबुनियाद भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर उनकी मानहानि की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.