Monday, Dec 06, 2021
-->
healthy-people-in-himachal-pradesh-reached-60-percent-albsnt

हिमाचल प्रदेश में स्वस्थ लोगों का आंकड़ा पहुंचा 60 फीसदी, राज्य सरकार ने जताया संतोष 

  • Updated on 6/13/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।देश में एक तरफ कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से उछाल परेशान कर रही हो लेकिन हिमाचल प्रदेश में पॉजिटिव की संख्या में वो रफ्तार नहीं पकड़ी है। जिस पर संतोष किया जा सकता है। राज्य के् स्वास्थ्य विभाग के जारी एक रिपोर्ट के अनुसार अब कुल 487 संक्रमित मरीजों में से 297 स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके है। जिससे अब कोरोना को मात देने वाले का आंकड़ा बढ़कर 60 फीसदी पहुंच गया है।

हिमाचल प्रदेशः पुलिस मुख्यालय पहुंचा Corona, DGP समेत ज्यादातर अधिकारी आइसोलेशन में  
 

दूसरी तरफ संक्रमित लोगों के सैंपल की दर पर नजर दोड़ाया जाए तो यह  मात्र 1.19 फीसद है। वहीं 9.60 फीसद संक्रमित स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके है। राज्य में शुक्रवार को ही कुल 1198 में से 1054 सैैंपल नेगेटिव आए है। राज्य में 92 लोग हमीरपुर में स्वस्थ हुए है। जबकि कांगड़ा में 71 लोग स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके है।  

 हिमाचल में बढ़ा कोरोना का प्रकोप! अब तक 429 लोग हुए संक्रमित

उधर राज्य में शुक्रवार को 12 नए पॉजिटिव केस सामने आए है। जिससे प्रदेश में आंकड़ा बढ़कर 486 हो गया है। जिसमें हमीरपुर के एक ही परिवार के 5 लोग पॉजिटिव निकले है। जबकि कांगड़ा में 2, सिरमौर में 3 और चंबा-सोलन जिले से 1-1 मरीज है। 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.