Friday, Jan 21, 2022
-->
heavy-rain-in-panti-village-of-narayanbagad-block-musrnt

चमोलीः नारायणबगड़ ब्लाक के पंती गांव में अतिवृष्टि से भारी नुकसान

  • Updated on 9/20/2021

गोपेश्वर/ब्यूरो। चमोली जिले के पंती गांव में सोमवार तड़के हुई बारिश के चलते गदेरा उफनाने से खासा नुकसान हो गया है। यहां गदेरे का पानी जहां आवासीय भवनों में घुस गया है। वंही कर्णप्रयाग- थराली सड़क किनारे टैंट में रह रहे बीआरओ के मजदूरों के टैंट भी क्षतिग्रस्त हो गए हैं। घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। सूचना मिलने के बाद तहसील प्रशासन की टीम नुकासन का जायजा लेने के लिये मौके पर पहुंच गई है। 

बता दें सोमवार सुबह नारायणबगड़ क्षेत्र में हुई मूसलाधार बारिश से पंती गांव के समीप बहने वाला गदेरा उफना गया। जिससे गदेरे के समीप के आवासीय भवनों में मलबा और पानी घुस गया। इस दौरान ग्रमीणों ने गदेरे का जल स्तर बढ़ता घरों को छोड़ को सुरक्षित स्थानों की शरण ली।

वंही गदेरे के पानी से कर्णप्रयाग थराली सड़क पर बीआरओ के मजदूरों के टैंट भी क्षतिग्रस्त हो गए। हालांकि मजदूरों के उठे होने के कारण यहां किसी भी प्रकार की मानवीय क्षति नहीं हुई है।

घटना में जहां आवासीय भवनों में मलबा घुसने और मजदूरों के टैंटों के क्षतिग्रस्त होने लोगों का लाखों का सामान खराब हो गया है। वहीं सड़क पर खड़े की वाहन मलबे में दब गए है। तहसील प्रशासन की ओर से यँहा राहत कार्य करने के साथ ही नुकसान का आंकलन किया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.