Monday, Jun 27, 2022
-->
hema malini said pm modi center of hope in world during war russia and ukraine rkdsnt

हेमामालिनी बोलीं- रूस और यूक्रेन युद्ध के दौरान पूरे विश्व में आशा का केंद्र बने पीएम मोदी

  • Updated on 2/25/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भाजपा सांसद एवं सिने अभिनेत्री हेमा मालिनी ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के लोगों से सपा, बसपा एवं कांग्रेस के झांसे में न आने का आह्वान करते हुए कहा कि भावी पीढ़ी की खुशहाली के लिए भाजपा का समर्थन करें। हेमा ने कहा कि अखिलेश सरकार ने गुंडा राज के जरिये उत्तर प्रदेश की छवि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खराब कर दी थी, इससे उद्योगपति भय के कारण उत्तर प्रदेश में निवेश करने के लिए तैयार नहीं थे । उन्होंने कहा कि अखिलेश सरकार में डर, भय एवं भूख की स्थिति थी । 

सीतारमण बोलीं- कोरोना के बाद यूक्रेन संकट से भारत के विकास के सामने खड़ी हुई चुनौती

उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने इस स्थिति में बदलाव लाने का काम किया है और उद्योगपति अब उत्तर प्रदेश आने तथा निवेश करने के लिए रजामंद हैं । उन्होंने इसके साथ ही कहा कि योगी सरकार सुरक्षा, समृद्धि एवं सुशासन का प्रतीक है। उन्होंने दावा किया है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में तीन सौ सीटों पर भजपा की जीत तय हो गई है। भाजपा सांसद ने शुक्रवार को जिले के बलिया शहर एवं नगरा में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए लोगों को भाजपा का समर्थन करने की अपील की ।  

यूक्रेन में फंसे केरल, हरियाणा के बाद ओडिशा के छात्रों की सुरक्षा को लेकर शाह से लगाई गुहार

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री देश के विकास के लिए स्वयं को न्यौछावर कर दिया है। उन्होंने कहा कि देश के पूर्ववर्ती सभी प्रधानमंत्री से अधिक मोदी काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी ने विश्व के फलक पर भारत के सम्मान में बढ़ोत्तरी की है। उन्होंने कहा कि रूस और यूक्रेन युद्ध के दौरान मोदी पूरे विश्व में आशा का केंद्र बन गए हैं और लोगों को यकीन है कि मोदी मध्यस्थता कर इस युद्ध को समाप्त करा देंगे । उन्होंने कहा कि भारत विश्व गुरू बनने की तरफ अग्रसर है । 

पीएम मोदी की पुणे यात्रा के दौरान प्रदर्शन करेंगे MVA में शामिल तीनों दलों के कार्यकर्ता

उन्होंने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को उत्तर प्रदेश के विकास के लिए अहम करार देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने में जुटे हुए हैं । हेमा ने कहा कि भावी पीढ़ी की खुशहाली के लिए भाजपा का समर्थन करें तथा सपा, बसपा और कांग्रेस के बहकावे में न आयें ।

टेरर फंडिंग : कोर्ट ने NIA के पूर्व एसपी नेगी, मानवाधिकार कार्यकर्ता परवेज को भेजा जेल

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.