Tuesday, Oct 19, 2021
-->
hema malini share a video on  rumor of being corona positive pragnt

हेमा मालिनी के कोरोना पॉजिटिव होने की अफवाहों पर लगा विराम, एक्ट्रेस ने Video शेयर करके बताया सच

  • Updated on 7/12/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोरोना वायरस से संक्रमित होने और अस्पताल में भर्ती होने की पुष्टि के बाद हेमा मालिनी की भी तबियत खराब होने की खबरें आने लगी जिसपर अब खुद हेमा मालिनी ने विराम लगा दिया है।

नीतू-रणबीर कपूर की कोरोना पॉजिटिव होने की खबरों को रिद्धिमा ने किया खारिज, बताया फेक न्यूज

हेमा मालिनी ने शेयर किया वीडियो
जानी-मानी अभिनेत्री हेमा मालिनी ने बीमार होने और अस्पताल में भर्ती होने संबंधी अफवाहों पर विराम लगाते हुए रविवार को एक वीडियो जारी किया और कहा कि वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं। हेमा मालिनी ने ट्विटर पर 28 सेकंड का एक वीडियो जारी किया।

वीडियो में बताया सच
वीडियो में उन्होंने कहा कि मुझे सुनने में आ रहा है कि मेरी तबियत ठीक नहीं है और मैं अस्पताल में हूं, लेकिन मैं अपने सभी चाहने वालों को बताना चाहती हूं कि यह सच नहीं है। मुझे कुछ नहीं हुआ है। मैं स्वस्थ हूं और ईश्वर की कृपा से बिल्कुल ठीक हूं।आप सब की चिंता के लिए आपका आभार।

कोरोना संकट के बीच अमिताभ बच्चन ने सुनाई थी उम्मीद भरी कविता, वीडियो वायरल

आपको बता दें कि इससे पहले हेमा मालिनी की बेटी अभिनेत्री ईशा देओल ने अपनी मां को अस्पताल में भर्ती कराए जाने संबंधी खबरों को अफवाह बताया था। ईशा ने ट्वीट कर लोगों से इस अफवाह पर ध्यान नहीं देने को कहा था। उन्होंने ट्वीट किया कि मेरी मां ड्रीमगर्ल पूरी तरह से ठीक और स्वस्थ हैं। उनकी सेहत से जुड़ी खबरें पूरी तरह से फर्जी हैं, कृपया ऐसी अफवाहों पर ध्यान न दें। आपके प्यार और आपकी ङ्क्षचताओं के लिए आप सबका आभार।

आपको बता दें कि हेमा मालिनी की तरह रिद्धिमा कपूर साहनी और नीतू कपूर के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबरे फैली थी। जिसके बाद फैशन डिजाइनर रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपनी मां नीतू कपूर और भाई एवं अभिनेता रणबीर कपूर के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की अफवाहों की निन्दा करते हुए कहा है कि लोग गलत सूचनाएं न फैलाएं। अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के कुछ ही देर बार इस प्रकार की अफवाह उडने लगी थीं कि नीतू और रणबीर भी संक्रमित हैं।      

एक क्लिक में पढ़ें Bollywood से जुड़ी Top खबरें

अफवाहों को किया खारिज
रिद्धिमा ने इन अफवाहों को खारिज करते हुए कहा है कि निस्संदेह ऐसा नहीं है। कृपया झूठी खबर फैलाना बंद करें। कम से कम इस समय ऐसा न करें। सोशल मीडिया पर इस प्रकार के ट्वीट किए जा रहे थे कि अमिताभ और अभिषेक रिद्धिमा द्वारा आयोजित जन्मदिन के एक समारोह में अमिताभ के नाती अगस्त्य नंदा के शामिल होने के बाद संक्रमित हुए हैं। अमिताभ और अभिषेक नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.