High alert in South India, terrorists may enter in India via Tamil Nadu

आतंकी दक्षिण भारत में बड़ी घटना को दे सकते हैं अंजाम! तीर्थ स्थलों पर बढ़ी सुरक्षा

  • Updated on 8/24/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतयी सुरक्षा एजेंसियों ने तमिलनाडु के रास्ते भारत में आतंकियों के घुसने की आशंका के चलते दक्षिण भारत में हाई अलर्ट घोषित किया है। सुरक्षा एजेंसियों ने एक इनपुत के आधार पर ऐसा कदम उठाया। माना जा रहा है श्री लंका के रास्ते पाकिस्तानी भारत में घुसने की फिराक में हैं। प्रशासन ने तमिलनाडु, केरल, आंध्रप्रदेश और कर्नाटक राज्य में सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट पर रहने के लिए कहा है।

UAE में बोले पीएम मोदी- अनुच्छेद 370 के कारण आतंकवाद की मार झेल रहा था कश्मीर

खबर के मुताबिक त्योहारों के मौसम को देखते हुए आतंकी किसी तीर्थ स्थल पर घटना को अंजाम दे सकते हैं। इसको ध्यान में रखते हुए  तिरुपति तिरुमला में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस ने दक्षिण भारत राज्यों में गहन तलाशी भी शुरू कर दी है। मुख्य रूप से कर्नाटक, तमिलनाडु के क्षेत्रों में पुलिस ज्यादा मस्तैद है। 

राहुल का कश्मीर दौरा खटाई में, जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने किए हाथ खड़े

पुलिस उन सभी तीर्थ स्थलों में ज्यादा ध्यान दे रही है जहां भारी संख्या में श्रद्धालुओं की भीड़ जुटती है। आपतो बता दें कि तिरुपति के मंदिरों में इस समय भारी संख्या में श्रद्धालू पहुंच रहे हैं जिसके चलते सुरक्षा एजेंसियों को अंदेशा है कि आतंकि इसे अपना निशाना बना सकते हैं। 

IND vs WI: ईशांत शर्मा के परफेक्ट पांच के दम पर लड़खड़ाई वेस्टइंडीज की पारी

एक जानकारी के बाद केरल के पुलिस प्रमुख ने राज्य के सभी 14 जिलों में अधिकारियों को अलर्ट पर रखा है। पुलिस विभाग को सूचना मिली है कि आतंकि तमिलनाडु के कोयंबटूर से एलईटी के छह आतंकि भारत में घुसे हैं। पुलिस ने शहर में आने जाने वाले सभी प्रमुख स्थानों पर नाकाबंदी की हुई है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.