Thursday, Jun 24, 2021
-->
himachal assembly speaker vipin singh parmar corona positive sohsnt

हिमाचल विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम आइसोलेट

  • Updated on 10/15/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में कोरोना वायरस (Coronavirus) के नए मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में अब राज्य के विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार (Vipin Singh Parmar) कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं। कोरोना के हल्के लक्षण नजर आने पर परमार ने अपना कोविड-19 टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने खुद ये जानकारी सोशल मीडिया पर दी है।

Unlock 5.0: आज से स्कूल- थियेटर के साथ खुल रहा है और भी बहुत कुछ, जानें क्या होंगे नियम


विपिन सिंह परमार ने ट्वीट कर लिखा
विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार ने ट्वीट कर लिखा, 'गत दो दिनों से कोरोना के कुछ लक्षण आने के कारण आज कोरोना टेस्ट करवाया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। चिकित्सकों की सलाह पर अपने सरकारी आवास में ही आइसोलेट हूं। आप सभी की शुभकामनाओं से मैं शीघ्र पूरी तरह स्वस्थ हो जाऊंगा।'

मुलायम सिंह यादव की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, गुड़गांव के मेदांता हॉस्पिटल में हुए भर्ती

राज्य में सीएम समेत ये लोग भी संक्रमित
अब तक विधानसभा अध्यक्ष और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहित 13 विधायक वायरस की चपेट में आए हैं। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर सोमवार को कोविड-19 से संक्रमित पाए गए जबकि मंगलवार को तकनीकी शिक्षा मंत्री राम लाल मार्कंड में संक्रमण की पुष्टि हुई।

एहतियात के साथ आज से दिल्ली में खुलेंगे सिनेमा हॉल, जानें से पहले जान लें ये जरूरी बातें

राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 18008 पर पहुंची
इसके साथ ही हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 18008 पर पहुंच गई है। राज्य में संक्रमण की जद में आने से अब तक 250 लोगो की मौत हो चुकी है। हालांकि, बीते कुछ दिन से यहां में कोरोना के मामलों में कमी देखी गई है। राज्य में संक्रिय मामलों की संख्या 2520 और ठीक हुए लोगों की संख्या 15217 हो गई है।

कोरोना वायरस के दोबारा संक्रमण का 100 दिन तक खतरा, देश में सामने आए 3 मामले

भारत में कोरोना से अब तक 73,05,070 लोग संक्रमित
देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर लगातार जारी है। भारत (India) में कोरोना से 73,05,070 लोग संक्रमित हो चुके हैं। वहीं इस वायरस की चपेट में आने से अब तक 1,11,311 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। हालांकि राहत की बात ये है कि 63,80,456 इस वायरस को मात देकर ठीक हो चुके हैं। देश में कोरोना को मात देकर ठीक होने वालों की संख्या सक्रिय मामलों की संख्या से अधिक है। सक्रिय मामलों (Active Cases) की कुल संख्या 8,12,172 है।  

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.