Wednesday, Oct 20, 2021
-->
himachal-cm-said-no-need-to-worry-about-corona-situation-under-control-albsnt

हिमाचल के सीएम ने कहा- Corona को लेकर घबरानें की जरुरत नहीं, स्थिति नियंत्रण में

  • Updated on 6/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस अभी-भी नियंत्रण में है। यह बात आज राज्य के सीएम जयराम ठाकुर ने कही है।वे आज भाजपा महिला मोर्चा की वर्चुअल रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में महिला मोर्चा के नेत्रियों ने फेस मास्क बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है। जिसकी वे सराहना करते है। यहीं नहीं महिला मोर्चा ने  जरूरतमंद लोगों को राशन और भोजन उपलब्ध करवाने में भी विशेष योगदान दिया है।

हिमाचल प्रदेश में स्वस्थ लोगों का आंकड़ा पहुंचा 60 फीसदी, राज्य सरकार ने जताया संतोष 

वहीं उन्होंने गलवां घाटी में हुए चीनी सेना के साथ संघर्ष के बाद शहीद हुए भारतीय जवानों को दो मिनट मौन रखकर श्रद्धांजलि भी दी है। उन्होंने कहा कि भारतीय सेनाओं ने जिस शोर्य का परिचय दिया वो काबिलेतारीफ है। सीएम ने कोरोना को लेकर कहा कि राज्य के लोगों को घबरानें की कोई जरुरत नही है। कोरोना वायरस से उपजे संकट को लेकर राज्य सरकार हर तरह से पैनी निगाहें रखी हुई है।     

जयराम ठाकुर ने हिमाचल में लॉकडाउन बढ़ाने की संभावना से किया इनकार

बता दें कि प्रदेश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 700 को पार कर गया है। जिसमें कुल 264 मरीज एक्टिव है। जबकि कुल 423 लोग स्वस्थ हुए है। राज्य में बीते घंटे में ही 46 नए केस मिले है। वहीं हमीरपुर जिला में 16 संक्रमित मिले है। जबकि मंडी में एक 52 वर्षीय व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। उधऱ कांगड़ा में 7 नए मरीज मिले है। जबकि सोलन में 1 नया पॉजिटिव केस मिला है। राज्य के लिये राहत की बात है कि 62.46 फीसदी संक्रमित लोग स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके है।  

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें-

comments

.
.
.
.
.