Sunday, Dec 10, 2023
-->
himachal-congress-said-cm-jairam-thakur-stop-misuse-of-government-machinery-albsnt

हिमाचल निगम चुनावः कांग्रेस ने कहा- सीएम जयराम ठाकुर बंद करें सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग

  • Updated on 3/31/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हिमाचल प्रदेश में आगामी 7 अप्रैल को नगर निगम चुनाव होने जा रहे है। जिसको लेकर बीजेपी और कांग्रेस में सीधा मुकाबला है। इसी कड़ी में हिमाचल कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि बीजेपी सरकार नगर निगम चुनाव में सरकारी मशीनरी का जमकर दुरुपयोग कर रही है। जिसकी शिकायत उनकी पार्टी चुनाव आयोग से करेगी। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने एक बयान में कहा है कि खुद सीएम आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे है।

हिमाचलः पूर्व सैनिक ने किसान आंदोलन में गए बेटे को संपत्ति से किया बेदखल

उन्होंने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर सरकारी हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल करके आचार संहिता का उल्लंघन किया है। राठौर ने हैरानी जताते हुए कहा कि जब देश और प्रदेश कोरोना वायरस से लड़ रही है तो ऐसे में संसाधनों का उपयोग सही तरीके से करना चाहिये। उन्होंने कहा कि कांग्रेस धर्मशाला को पोस्टर मुक्त बनाने के लिये प्रतिबद्ध है। ताकि इस खूबसूरत शहर बदरंग न दिखें। उन्होंने साफ कहा कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में ही लड़े जाएंगे।    

विधानसभा परिसर में धरने पर बैठे वीरभद्र सिंह, कांग्रेसी विधायक के निलंबन पर जताई नाराजगी

मालूम हो कि राज्य में नगर निगम के लिये 7 अप्रैल को सुबह 8 बजे से शाम 4 बजे तक मतदान होंगे। आयोग ने 75 मतदान केंद्र तैयार किये गए है। फिर उसी दिन परिणाम भी घोषित किये जाएंगे। राज्य में नगर निगम के चुनाव में राजनीतिक दलों ने भी हिस्सा लिया है। जिससे गहमागहमी तेज हो गई है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.