Saturday, Jan 22, 2022
-->
himachal pradesh: 64 cases of corona reported 48 yearold woman died in kangra albsnt

हिमाचल प्रदेश: Corona के 64 मामले सामने आए, कांगड़ा में 48 वर्षीय महिला की मौत

  • Updated on 1/13/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक तरफ कोरोना वायरस के मामले देश में लगातार घटते जा रहे है तो वहीं वैक्सीन को लेकर सरकार की घोषणा से खुशी की लहर दौड़ गई है। वहीं हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस को लेकर राहत की खबर है। 

हिमाचल प्रदेशः हाईवे पर मिले सैंकड़ों मृत मुर्गे-मुर्गियां, मचा हड़कंप

बता दें कि राज्य सरकार के जारी स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार हिमाचल में कोरोना वायरस के 64 नए केस सामने आए है। जिसमें शिमला 23, कांगड़ा 12, मंडी पांच, ऊना 10, सोलन छह, सिरमौर पांच, हमीरपुर-बिलासपुर  में एक-एक केस है। इसके साथ ही प्रदेश में अब संक्रमितों की कुल संख्या 56596 हो गई है। वहीं सक्रिय मामलों की बात करें तो महज 810 है। प्रदेश में  54824 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके है। जबकि प्रदेश में 949 संक्रमितों की जान चली गई है। 

Bird Flu: बर्ड फ्लू की दस्तक से पंजाब के पोल्ट्री कारोबार में 25 फीसदी की गिरावट

मालूम हो कि कांगड़ा जिले में 48 वर्षीय संक्रमित महिला की मौत हो गई। जिसको लेकर सीएमओ कांगड़ा डॉ. गुरदर्शन गुप्ता ने कहा कि महिला चंडीगढ़ के एक निजी अस्पताल में भर्ती थी। उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। हालांकि महिला को होम आइसोलेट किया गया था। लेकिन अंततः महिला ने दम तोड़ दिया। 

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

  

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.