Monday, Jun 27, 2022
-->
himachal pradesh aap bjp cm jairam thakur announce free electricity kmbsnt

हिमाचल प्रदेश: केजरीवाल के 'नकलची' जयराम ठाकुर, AAP के डर से कर रहे बिजली-पानी फ्री- सिसोदिया

  • Updated on 4/15/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हिमाचल प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच जुबानी जंग जारी है। इसी क्रम में अब AAP के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिय ने हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को केजरीवाल का 'नकलची' कहा है। सिसोदिया का कहना है कि बीजेपी को AAP का इतना खौफ है कि वो अब केजरीवाल शासन की नकल करने पर उतर आए हैं। 

मनीष सिसोदिया ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि हिमाचल प्रदेश CM ने घोषणा की है कि वे प्रदेश में 150 यूनिट बिजली मुफ़्त देंगे, गांव में फ्री पानी और महिलाओं के लिए बस का किराया आधा करेंगे। चुनाव आते ही इन्होंने केजरीवाल शासन की नकल करनी शुरू कर दी। इन्हें लग गया है कि ये हारने वाले हैं। 

सिसोदिया का दावा- हिमाचल में BJP के करीब 1,000 नेता AAP में शामिल होने को तैयार

बीजेपी और AAP में जंग
हिमाचल में नेताओं के दल-बदल को लेकर बीजेपी और AAP में जंग छिड़ी हुई है। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष समेत कई बड़े नेताओं के बीजेपी में शामिल होने के बाद आम आदमी पार्टी ने राज्य में अपना संगठन भंग कर दिया था। वहीं इसके बाद कई बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं ने AAP का हाथ थाम लिया। 

अनुराग ठाकुर की सक्रियता के बावजूद AAP ने हिमाचल प्रदेश BJP में लगाई सेंध

बीजेपी के हजार नेता AAP में शामिल होंगे- सिसोदिया

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने गुरुवार को दावा किया कि हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के कम से कम 1,000 स्थानीय नेता जल्दी ही आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल होंगे और कई बड़े नेता भी अरविंद केजरीवाल नीत पार्टी के संपर्क में हैं। इन नेताओं के भाजपा छोडऩे से हिमाचल प्रदेश में सत्तारूढ़ दल के बिखरने का दावा करते हुए सिसोदिया ने कहा कि पहाड़ी राज्य में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज कर आप राज्य में सरकार बनाएगी।     

भारतीय जनता पार्टी के अनुसूचित जाति मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य धीमन सहित पार्टी के तीन नेताओं के आप में शामिल होने के बाद सिसोदिया ने यह दावा किया है।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.