लोगों को कड़ाके की ठंड से मामूली राहत, कुछ दिन में हो सकती है बारिश

  • Updated on 2/4/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हिमाचल प्रदेश में सोमवार को पारा कुछ डिग्री ऊपर चढ़ने के साथ ही लोगों को शीतलहर से मामूली राहत मिली। मौसम विभाग ने यह जानकारी दी। विभाग ने कहा कि शिमला का न्यूनतम तापमान 5.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। इसी बीच खिली-खिली धूप का आनंद लेने के लिए स्थानिय लोग और सैलानी भी घरों से बाहर निकले।

रविशंकर प्रसाद का ममता से सवाल, पूछा- कौन सा राज जानते हैं पुलिस आयुक्त

डलहौजी और कुफरी में न्यूनतम तापमान क्रमश: 4.2 डिग्री सेल्सियस और 2.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। किन्नौर के कल्पा में न्यूनतम तापमान शून्य से 5 डिग्री सेल्सियस नीचे दर्ज किया गया। मौसम विभाग ने कहा है कि राज्य में कुछ दिनों तक लोगों को ठंड से राहत नहीं मिलने वाली है और मौसम में अचानक बदलाव भी देखा जा सकता है।

CBI v/s ममता पर गृह मंत्री ने कहा- प. बंगाल में संवैधानिक व्यवस्थाएं टूटने की ओर

मौसम विभाग ने बताया कि लाहौल और स्पीति का प्रशासनिक केंद्र केलांग राज्य में सबसे ठंडा स्थान रहा, जहां न्यूनतम तापमान शून्य से 13 डिग्री सेल्सियस नीचे रहा। साथ ही विभाग ने पांच से आठ फरवरी तक और अधिक बर्फबारी और बारिश होने का अनुमान जताया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.