Wednesday, Jan 19, 2022
-->
himachal pradesh cm jairam thakur gave hints soon tourist places will be opened albsnt

हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने दिये संकेत- जल्द ही खोल जाएंगे पर्यटन स्थल

  • Updated on 7/2/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरान काल में हिमाचल प्रदेश के पर्यटन को गहरा धक्का लगा है। लेकिन फिर से पटरी पर लाने के लिये योजना को अंतिम रुप दिया जा रहा है। यह बात आज हिमाचल प्रदेश के सीेम जयराम ठाकुर ने कही है। उन्होंने कहा कि इस बाबत अधिकारियो ंको एक SOP तैयार करने को कहा है। उन्होंने संकेत दिया कि अगले एक सप्ताह में राज्य के पर्यटन स्थल को खोले जा सकते है।

हिमाचल प्रदेश में बढ़ा Corona का आंकड़ा, 955 पहुंचा कुल संख्या 

उन्होंने कहा कि केरल और गोवा में पर्यटन स्थल को लेकर वहां की सरकार के निर्णय का भी अध्ययन किया जा रहा है ताकि फिर से पर्टन स्थल को आमजनों के लिये कोला जा सकें। उन्होंने कहा कि प्रदेश के होटल और उधोग धंधे को फिर पटरी पर लाने के लिये कई तरह की रियायतों का लाभ दिया गया है। सीएम ने इस बात पर जोर दिया कि कोरोना काल में भी विकास कार्य बाधित नहीं होना चाहिये।  

हिमाचल कांग्रेस ने शहीद जवानों को किया याद, कहा- शहादत नहीं जाएगी बेकार

वहीं सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि राज्य में अटल रोहतांग टनल का कार्य को अंतिम रुप दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सितंबर तक यह टनल बनकर तैयार हो जाएगी। उस समय पीएम नरेंद्र मोदी टनल को प्रदेश की जनता को समर्पित करेंगे। उन्होंने इस बात पर भी बल दिया कि इस टनल के बन जाने के बाद जनजातीय जिला लाहुल-स्‍पीति, पांगी और लेह लद्दाख के लोगों को बहुत बड़ी सुविधा मिलेगी। साथ ही देश के लिये भी बहुत कारगर सिद्ध होगा। वहीं उन्होंने हाल के दिनों में पत्रकारों पर दर्ज मामलों को वापस लेने के निर्देश भी दिये है। सीएम ने पीएम मोदी के चीनी ऐप्स पर रोक लगाने का स्वागत किया है।

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.