Thursday, Aug 16, 2018

BJP संगठन में ओहदा नहीं मिलने से निराश हैं हिमानी शिवपुरी

  • Updated on 8/10/2018

देहरादून/ब्यूरो। फिल्म अदाकारा हिमानी शिवपुरी को भाजपा संगठन में कोई पद नहीं मिलने का अफसोस हैं। प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट से मिलकर उन्होंने अपनी नाराजगी भी जतायी है। हिमानी शिवपुरी ने पिछले साल भाजपा ज्वाइन किया था। पार्टी अध्यक्ष अजय भट्ट ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई थी।

IPS को उनकी हदें बताने की तैयारी, आला पुलिस अफसरों की तैनाती को गठित बोर्ड के ज्यादातर सदस्य IAS

वीरवार को हिमानी अचानक प्रदेश अध्यक्ष से मिलने उनके आवास पर पहुंच गईं। यहां अजय भट्ट से हुई मुलाकात के दौरान उन्होंने अपनी पीड़ा व्यक्त की। हिमानी ने यह भी कहा कि वर्ष 2017 के चुनाव में हरीश रावत उन्हें कांग्रेस से रुद्रप्रयाग से चुनाव लड़वाना चाहते थे। हिमानी ने भट्ट को बताया कि भाजपा विचारधारा की होने के कारण उन्होंने हरीश रावत का प्रस्ताव ठुकरा दिया था। 

एनएच 74 घोटाला: एसआईटी को मिले अहम सुराग, चार्जशीट रोकी

उन्होंने कहा कि अब उन्हें पार्टी में कोई दायित्व मिलना चाहिए। हालांकि उन दोनों की यह गोपनीय बैठक थी। पर बैठक की बातें मीडिया में लीक हो गयी। उधर, भट्ट से मिले आश्वासन के बाद बाहर निकलकर हिमानी ने यही बताया कि वह शिष्टाचार वश प्रदेश अध्यक्ष से मिलने आई थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.