Friday, Sep 30, 2022
-->
Himanshi Khurana Corona positive took part in farmer Protest in Punjab KMBSNT

किसान प्रदर्शन में हिस्सा लेने वाली सिंगर हिमांशी खुराना कोरोना पॉजिटिव

  • Updated on 9/27/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पंजाब (Punjab) में कृषि विधेयकों (Farm Bill 2020) के खिलाफ हो रहे किसानों के विरोध प्रदर्शन (Farmer Protest) में हिस्सा लेने वाली एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) कोरोना संक्रमित  (Corona Infected) पाई गई हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से हिमांशी ने अपने संक्रमित होने की जानकारी दी है। इसके साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से टेस्ट करवाने की अपील भी की है। 

चिंता की बात ये है कि हिमांशी हजारों की भीड़ में हो रहे प्रदशर्न में शामिल हुई थी। ऐसे में उनके संपर्क में कितने लोग आए होंगे उनको ट्रेस करना बेहद मुश्किल होने वाला है। इस खबर को सुनने के बाद प्रशासन से लेकर उनके संपर्क में आने वाले लोगों की चिंता बढ़ना भी लाजमी है। 

मन की बात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले- हमारे किसान आत्मनिर्भर भारत का आधार हैं

शूटिंग पर जाने से पहले करवाया टेस्ट
हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर कर अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है कि मैं आप सबको बताना चाहती हूं कि पूरी सावधानी बरतने के बाद भी मैं कोरोना संक्रमित हो गई हूं। जैसा की आप सभी जानते हैं कि मैंने किसान प्रदर्शन में हिस्सा लिया था जहां लोगों की भारी भीड़ थी, इसलिए मैंने सोचा कि शूटिंग पर जाने से पहले अपना कोरोना टेस्ट करवा लूं। टेस्टि में मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

जल्द ही श्रम सुधारों का अंतिम चरण होगा पूरा, केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार

हिमांशी प्रदर्शन करने वालों से की ये अपील
हिमांशी ने आगे लिखा है कि मैं अपने संपर्क में आए लोगों को इस बात की जानकारी देना चाहती हूं ताकि वो भी अपना टेस्ट करवा लें और सावधानी बरतें। मैं उन सभी लोगों से अपील करती हूं जो किसान प्रदर्शन का हिस्सा हैं कि हम इस समय महामारी के दौर से गुजर रहे हैं ऐसे में सभी लोग अपना ध्यान रखें और सावधानी बरतें। 

बता दें कि इन दिनों कई फिल्मी सितारे कोरोना की चपेट में आ गए हैं। कोरोना के कारण कई दिग्गज सितारों के भी हमने खोया है। अनलॉक के बाद जब से शूटिंग करने की अनुमति मिली है तब से संक्रमितो होने वालों की संख्या में भी इजाफा हो रहा है। अब हिमांशी का नाम भी संक्रमित होने वाले सितारों की लिस्ट में जुट चुका है। 

comments

.
.
.
.
.