Thursday, Aug 18, 2022
-->
hindu sena chief vishnu gupta met bjp leader bagga father rkdsnt

हिंदू सेना के प्रमुख विष्णु गुप्ता ने की बग्गा के पिता से मुलाकात

  • Updated on 5/8/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हिंदू सेना के अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई के नेता तेजिंदर पाल बग्गा के पिता प्रीतपाल सिंह से मुलाकात की और कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब पुलिस को सिख समुदाय का अपमान करने के लिए माफी मांगनी चाहिए। गुप्ता ने आरोप लगाया कि पंजाब के पुलिसकर्मियों ने बग्गा के पिता के साथ मारपीट की और तेजिंदर को पगड़ी नहीं पहनने दी जो कि सिख समुदाय का अपमान है। 

जोधपुर, करौली में साम्प्रदायिक हिंसा : केंद्रीय मंत्री शेखावत ने की CBI जांच की मांग

गौरतलब है कि पंजाब पुलिस ने बग्गा को शुक्रवार को यहां उनके घर से गिरफ्तार किया और पंजाब ले जाने के दौरान हरियाणा में पुलिस ने पंजाब पुलिस के वाहनों को रोक लिया। इसके कुछ घंटों बाद दिल्ली पुलिस बग्गा को वापस राष्ट्रीय राजधानी लेकर आई। 

हिमाचल विधानसभा के बाहर खालिस्तानी झंडे मिलने के मामले में AAP ने BJP पर साधा निशाना

गुप्ता ने एक बयान में कहा,‘‘मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब पुलिस का इस्तेमाल हथियार के रूप में उन लोगों को निशाना बनाने के लिए कर रहे हैं जो उनके खिलाफ खड़े हैं या उनसे सवाल करते हैं।‘‘ उन्होंने कहा,‘‘पंजाब पुलिस, दिल्ली पुलिस की अनुमति के बिना बग्गा को गिरफ्तार करने आई थी। उन्होंने उनके (बग्गा के) पिता के साथ मारपीट की और तेजिंदर को पगड़ी नहीं पहनने दी। यह सिख समुदाय का अपमान है।‘‘ 

राउत का राज ठाकरे पर तंज- बोले- भगवान राम ‘फर्जी’ भावनाओं वालों को नहीं देते आशीर्वाद

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.