Saturday, Jan 29, 2022
-->
hizbul-mujahideen-appeals-to-kashmiri-girls-stay-away-from-army-on-social-media

हिजबुल कमांडर ने दी घाटी की लड़कियों को हिदायत, सेना के जवानों से रहें दूर

  • Updated on 5/31/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जम्मू-कश्मीर में पत्थरबाज को जीप से बांधने वाले मेजर लीतुल गोगोई को लड़की के साथ पकड़ने जाने पर हड़कंप मच गया था। इस पर जांच के आदेश दे दिए गए थे। इस मामले के बाद हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर ने एक ऑडियो जारी कर घाटी की लड़कियों को सतर्क किया है।

कर्नाटक: CM कुमारस्वामी ने राहुल को बताया ‘पुण्यात्मा’, कहा- उनकी वजह से ही बन पाया CM

कमांडर ने कहा कि लड़कियां सेना के जवानों और अधिकारियों से दूर रहें क्योंकि वह उनका इस्तेमाल हनी ट्रैप के तौर पर आतंकियों को पकड़ने के लिए करना चाहते हैं। ये टेप कमांडर रियाज नायकू द्वारा जारी किया गया है। इसमें आगे कहा गया कि सेना बहुत नीचे गिर गई है वह कश्मीरी लड़कियों को हनी ट्रैप के तौर पर इस्तेमाल कर हमारी जासूसी करना चाहती है। नायकू ने कहा कि हमें सूचना मिली है कि सेना लड़कियों को लालच दे रही है और जासूसी के लिए उनका इस्तेमाल कर रही है। लड़कियों को ब्लैकमेल कर उन्हें हमारे खिलाफ खड़ा किया जा रहा है। यह ऑडियो कश्मीर में खूब वायरल हो रही है।

पालघर सीट पर BJP ने शिवसेना को दी मात, भंडारा-गोंदिया सीट पर NCP जीती

बता दें कि मेजर लीतुल गोगोई होटल में लड़की के साथ चेक इन करते पकड़े गए थे। जिसमें लड़की की मां का कहना है कि मेजर अपने दोस्त के साथ उनके घर आए थे और बेटी से बातचीत की थी। जबकि लड़की का कहना है कि वह अपनी मर्जी से मेडर के साथ गई थी। वह उनकी फेसबुक पर दोस्त है और कई बार पहले भी उनसे मिल चुकी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.