Sunday, Dec 04, 2022
-->
hollywood-singer-beyonce-to-be-presented-at-isha-ambanis-wedding

हॉलीवुड गायिका बियोंस देंगी ईशा अंबानी की शादी में प्रस्तुति

  • Updated on 12/9/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश के प्रमुख उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के विवाह कार्यक्रम में भाग लेने के लिए देश दुनिया की प्रमुख हस्तियों का झीलों की नगरी उदयपुर पहुंचना रविवार को भी जारी रहा। रविवार को पहुंचने वाली प्रमुख हस्तियों में हॉलीवुड की सिंगर बियोंस, जानी मानी बालीवुड अभिनेत्री रेखा, दिशा पाटनी, जूही चावला, कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और एंकर मनीष पॉल शामिल हैं।

बॉलीवुड में 10 साल पूरे होने पर अनुष्का ने कहा- 'किस्मत भी साहसी का साथ देती है'

 ईशा अंबानी 12 दिसंबर को आनंद पिरामल के साथ परिणय सूत्र में बंधेंगी। इससे जुड़े दो दिवसीय कार्यक्रम (प्री वेडिंग सेरेमनी) यहां के होटल उदय विलास व सिटी पैलेस में हो रहे हैं। कार्यक्रम शनिवार को शुरू हुए थे। हॉलीवुड की प्रसिद्ध अमेरिकी गायिका बेयोंस रविवार को प्रस्तुति देंगी। इन कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए अमेरिका से हिलेरी क्लिंटन शनिवार को पहुंची थीं।

इसके साथ ही पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजली, अभिनेता अभिषेक बच्चन व ऐश्वर्या राय, आमिर खान, सलमान खान, करण जौहर, विद्या बालन व जॉन अब्राहम, प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ पहुंचे थे। कारोबारी जगत से आर्सेलर मित्तल के लक्ष्मी निवास मित्तल, एयरटेल के सुनील मित्तल, बीपी के मुख्य कार्यकारी बॉब डुडले, एरिक्सन के सीईओ बोर्जे एकोलम सहित अनेक प्रमुख हस्तियां भी शनिवार को यहां पहुंची थीं।

#BiggBoss12: घर से बाहर आकर जसलीन ने बताई अनूप जलोटा के साथ रिश्ते की सच्चाई

 राजनीतिक गलियारों से महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस व केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल व स्मृति ईरानी तथा अखिलेश यादव यहां पहुंचने वाले नेताओं में प्रमुख हैं। इन मेहमानों के लिए होटल उदय विलास में एक स्वदेशी बाजार भी लगाया गया था जहां 108 पारंपरिक भारतीय कला प्रारूपों की प्रदर्शनी के साथ-साथ राजस्थान की फड़ व बिहार की मधुबनी कला को इसमें दर्शाया गया था। उदयपुर हवाई अड्डे पर शुक्रवार की रात और शनिवार को 150 चार्टर और 44 नियमित उड़ानों से शादी समारोह में भाग लेने के लिये मेहमान पहुंचे थे। रविवार को पांच चार्टर विमान से नये देशी विदेशी मेहमान पहुंचे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.