Saturday, Oct 01, 2022
-->
home minister amit shah arrives in assam on a three day visit to the northeast sohsnt

गृह मंत्री अमित शाह पूर्वोत्तर के तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे असम, मुख्यमंत्री सोनोवाल ने किया स्वागत

  • Updated on 12/26/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह (Amit Shah) अपने तीन दिवसीय दौरे पर बीते शुक्रवार की रात गुवाहाटी (Guwahati) पहुंच गए हैं। यहां मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल (Sarbananda Sonowal) और पार्टी के अन्य नेताओं द्वारा गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया गया।

किसान नेता अडिग, मोदी सरकार के तमाम मंत्री कृषि कानूनों के फायदे गिनाने में जुटे


असम के वित्त मंत्री सरमा ने कही ये बात
इससे पहले असम के वित्त मंत्री सरमा ने पत्रकारों को बताया कि असम की अपनी यात्रा के दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता शाह राज्य पार्टी कोर समिति और बोडोलैंड प्रादेशिक परिषद के नवनिर्वाचित सदस्यों से मुलाकात करेंगे। सरमा ने बताया कि यूनाइटेड पीपुल्स पार्टी लिबरल-भाजपा-गण सुरक्षा पार्टी गठबंधन का 23 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल भी उनसे कई मुद्दों पर चर्चा करेगा।

किसान आंदोलन: CM अमरिंदर की किसानों से अपील- मोबाइल टॉवरों को न पहुंचाए नुकसान

शाह मेडिकल कॉलेज और अस्पताल की रखेंगे आधारशिला
असम में शाह के आधिकारिक कार्यक्रम में मध्य असम के बाताद्रव में वैष्णव संत श्रीमंत शंकरदेव के जन्मस्थान के सौंदर्यीकरण कार्यक्रम की आधारशिला रखना शामिल है। सरमा ने बताया कि केंद्रीय गृह मंत्री शाह गुवाहाटी में 860 करोड़ रुपये की लागत से स्थापित होने वाले देश के सबसे बड़े मेडिकल कॉलेज और अस्पताल की आधारशिला भी रखेंगे।

कांग्रेस बोली- किसानों को ‘थका दो, भगा दो’ की नीति पर चल रही है मोदी सरकार

राज्य से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर भी करेंगे चर्चा
मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल और राज्य सरकार के वरिष्ठ अधिकारी उनसे राज्य से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करेंगे। रविवार की सुबह, शाह यहां कामाख्या मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे और मणिपुर के लिए रवाना होंगे जहां उन्हें विभिन्न योजनाओं की शुरूआत करनी है। सरमा ने बताया कि शाह रविवार की शाम को नयी दिल्ली लौटेंगे।

ये भी पढ़ें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.