Wednesday, Sep 28, 2022
-->
home-minister-amit-shah-did-road-show-in-bengal-targeted-mamta-albsnt

बंगाल में अमित शाह ने किया रोड शो, ममता पर साधा निशाना, कहा- TMC का जाना तय

  • Updated on 3/14/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल में राजनीतिक लड़ाई एक नई ऊंचाई पर पहुंच गई है। जहां सिर्फ सत्ता पाने के लिये टीएमसी और बीजेपी में जबरदस्त आर-पार को देखा जा सकता है। इसी कड़ी में आज बंगाल के खड़गपुर में अमित शाह ने एक रोड शो किया। जिसमें बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। अमित शाह के इस रोड-शो में भारी भीड़ उमड़ी है।

आयोग का बड़ा एक्शन! हटाये गए ममता के सिक्योरिटी डायरेक्टर,DM और SP पर भी गिरी गाज

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि बंगाल में बदलाव साफ-साफ दिखता है। उन्होंने कहा कि यह भारी-भीड़ कह रही है कि लोग आज ममता बनर्जी के कुशासन से त्रस्त आ चुकी है। हर हाल में सरकार को बदलने के लिये प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि उन्हें आश्चर्य लगा कि टीएमसी चुनावी मैदान में सांसद को उतारने से ही घबरा गई है। अमित शाह ने कहा कि नंदीग्राम में शुभेंदु अधिकारी ही जीतेंगे। उन्होंने कहा कि बंगाल में बीजेपी की सरकार बनेगी। 

West Bengal: विपक्ष को चोट देने व्हीलचेयर से गांधी मूर्ति पहुंची ममता बनर्जी, शुरु हुई पदयात्रा

बता दें कि इससे पहले ममता बनर्जी ने अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद व्हीलचेयर पर ही रोड शो किया। उनका यह रोडशो लगभग 5 किमी का था। इस दौरान ममता ने कहा कि उनके चोट से भी ज्यादा बंगाल के लोगों का दुःख- दर्द चोट पहुंचाता है। वे आमजनों के चोट के सामने अपना चोट भी भूल जाती है। उन्होंने गरजते हुए कहा कि देश में लोकतंत्र आज खतरे में है। इसे बचाने के लिये हमें एकजुट रहना पड़ेगा।  

ये भी पढ़ें:

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.