Friday, Jun 21, 2019

यो यो हनी सिंह ने अपने दोस्त कपिल शर्मा की शादी रिसेप्शन में की शिरकत!

  • Updated on 12/26/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। संगीत सनसनी यो यो हनी सिंह हाल ही में मुंबई में आयोजित कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की वेडिंग रिसेप्शन में शरीक हुए थे। अनुभवी संगीतकार कपिल शर्मा के साथ शानदार तालमेल साझा करते हैं और दोनों का एक-दूसरे के काम के प्रति काफी सम्मान है।

हाल ही में रिलीज हुए यो यो हनी सिंह के गीत 'मखना' की धूम कपिल शर्मा की रिसेप्शन में भी देखने मिली। यो हनी सिंह के नवीनतम गीत मखना को दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है और इसी के साथ हनी सिंह अपनी दमदार वापसी करने में सफल रहे हैं।

एक बार फिर विवादों में आया सोनू निगम का बयान, बोले- वो नमाज जायज नहीं है...

इस वर्ष की शुरुवात में, यो यो हनी सिंह ने सोनू के टीटू की स्वीटी के गीत 'दिल चोरी सड्डा' से धूम मचा दी थी जिसे यू ट्यूब पर 350 मिलियन बार देखा गया था। हनी सिंह ने हाल ही में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी अभिनीत उर्वशी का रीक्रिएटेड वर्शन भी रिलीज किया था।

पिछले कुछ वर्षों में, यो यो हनी सिंह ब्राउन रंग, अंग्रेजी बीट और लक 28 कुड़ी दा सहित अन्य गानों के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर चुके है और आखिरी बार 2014 में रिलीज हुए म्यूजिक एलबम देसी कलाकार में नजर आये थे। वही इस साल यो यो हनी सिंह दिल चोरी और छोटे-छोटे पेग, रंगतारी, उर्वशी और बिलेनियर जैसे गानों के साथ श्रोताओं का दिल जीत लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.