Wednesday, Jul 24, 2019

भारत में Honor 20i की बिक्री शुरू, जानिए क्या होगी इस फोन की कीमत

  • Updated on 6/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। Honor एक बार फिर अपने ग्राहकों के लिए नई सौगात लेकर आ गया है। भारत में जहां Honor ने अपने नए हैंडसेट Honor 20i को पिछले सप्ताह लॉन्च किया था। वहीं अब आज से इस फोन की बिक्री भी शुरू कर दी गई है। बता दें कि, कंपनी ने इस फोन को 12 बजे बिक्री के लिए ऑनलाइन रिटेल स्टोर Flipkart पर उतार दिया है। इसके अलावा इस फोन को अब ग्राहक आसानी से Flipkart से खरीद सकते हैं। साथ ही कंपनी ने इस फोन की कीमत 14,999 रुपये रखी गई है। 

हालांकि, फोन अभी ऑनलाइन रिटेल स्टोर पर उपल्ब्ध होगा लेकिन जल्द ही इस फोन को ऑफलाइन भी भारत में उतारा जाएगा। 4GB RAM और 128GB इंबल्टि स्टोरेज के साथ इस फोन में 32MP मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में कई और फीचर्स (Feature) भी हैं जिससे आपकी आंखे फटी की फटी रह जाएगी। तो चलिए जानते हैं आखिर क्या है इस फोन में और अनोखे फीचर।

भारत में आया दुनिया का सबसे शक्तिशाली A1 सुपर कम्प्यूटर, जानें विशेषताएं

ये है फोन में स्पेसिफिकेशन

फोन में 6.21 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2340 पिक्सल) डिस्प्ले है, 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आपको मिलेगा। वहीं इस फोन में वाटरड्रॉप नॉच भी इस फोन में दिया गया है। honor 20i में ऑक्टा-कोर किरिन 710एफ प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। इस फोन में अगर टेक्सचर (Texture) कि बात की जाए तो फोन को फैंटम ब्लू (Phantom Blue) और मिडनाइट ब्लैक (Midnight black) रंग में बेचा जाएगा। साथ ही इस फोन में  ग्राफिक्स के लिए माली जी51एमपी4 इंटिग्रेटेड है।

इन जबरदस्त फीचर्स के साथ आज लॉन्च होगा Nubia Red Magic 3, जानिए कीमत

यह 4GB RAM और 128GB इंबल्टि स्टोरेज (Inbuilt Storage) के साथ आता है। फोन में जीपीयू टर्बो (GPU Turbo) 2.0 फीचर भी है। जो आपके गेमिंग परफॉर्मेंस को और भी बेहतर बनाएगा। वहीं अगर बात करें फोन में इस्तेमाल होने वाले कैमरा की तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सैटअप (Triple rear camera setup) दिया गया है जिसमें प्राइमरी पर एफ/1.8 अपर्चर वाला 24MP मेगापिक्सल वाला कैमरा इस्तेमाल किया है सेकेंडरी कैमरे पर एफ/ 2.4 अपर्चर वाला 8MP मेगापिक्सल का कैमरा इस्तेमाल हुआ है और साथ में 2MP मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है।

वहीं फोन के फ्रंट पैनल पर एफ/ 2.0 अपर्चर वाला 32MP मेगापिक्सल का कैमरा इस्तेमाल हुआ है जो आपके सैल्फी को और भी ज्यादा बेहतर बनाने में मदद करेगा। फोन में जान डालने के लिए 3,400 mAh बैटरी की बैकअप दी गई है जो आपके फोन में फास्ट चार्जिंग को स्पोर्ट नहीं करेगी। इसके अलावा फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G एलटीआई (LTI), वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी (WiFi 802.11 a/b/g/n/ac), ब्लूटूथ 4.2 (Bluetooth 4.2) शामिल है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.