Wednesday, Jul 06, 2022
-->
hope to get justice to farmers: rakesh tikait said on cancellation of bail of ashish mishra rkdsnt

आशीष मिश्रा की जमानत रद्द होने पर किसान नेता राकेश टिकैत उत्साहित

  • Updated on 4/18/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के नेता राकेश टिकैत ने सोमवार को कहा कि लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा की जमानत रद्द करने के उच्चतम न्यायालय के फैसले ने किसानों को न्याय की उम्मीद दी है।   

हिंदुत्व की अब व्यापक रुप से चर्चा हो रही है : आरएसएस महासचिव होसबाले 

 

राहुल गांधी का आरोप: UPSC बना ‘यूनियन प्रचारक संघ कमीशन’

टिकैत ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार को अब पीड़ित किसानों को सुरक्षा, मुआवजा और न्याय दिलाने के लिए काम करना चाहिए।  भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता टिकैत ने ट््वीट किया, ‘‘उच्चतम न्यायालय द्वारा मंत्री के पुत्र आशीष की जमानत रद्द करने से किसानों में न्याय की उम्मीद जगी है। उत्तर प्रदेश सरकार पीड़ित किसानों की सुरक्षा-मुआवजा-न्याय दिलाने का काम करे। बेगुनाह किसानों को जेल से निकलवाए। पूर्ण न्याय मिलने तक संघर्ष जारी रहेगा।’’  


कोरोना से मौत को लेकर राहुल गांधी बोले- मोदी जी ना सच बोलते हैं, ना बोलने देते हैं

    इससे पहले उच्चतम न्यायालय ने लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में आशीष मिश्रा को इलाहाबाद उच्च न्यायालय द्वारा दी गई जमानत सोमवार को रद्द कर दी और उससे एक सप्ताह के भीतर आत्मसमर्पण करने को कहा।

जहांगीरपुरी हिंसा : केजरीवाल की शांति की अपील पर गुस्साए BJP नेता कपिल मिश्रा

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.