Friday, Jul 23, 2021
-->
hp cm jairam thakur attack maharashtra govt on kangana ranaut office demolition pragnt

कंगना के ऑफिस पर BMC के एक्शन से नाराज CM जयराम ठाकुर, कहा- दुर्भाग्यपूर्ण कार्रवाई

  • Updated on 9/9/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) द्वारा बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ऑफिस पर बुलडोजर चलाए के बाद महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) की जमकर आलोचना हो रही है। यहां तक की शिवसेना सरकार में सहयोगी पार्टियां (एनसीपी और कांग्रेस) भी इसका विरोध कर रही है। वहीं अब हिमाचल सरकार ने भी बीएमसी की इस कार्रवाई को महाराष्ट्र सरकार का प्रतिशोध और बदले की भावना करार दिया है।

कंगना के ऑफिस पर BMC की कार्रवाई को देवेंद्र फडणवीस ने बताया 'बदले की भावना'

दुर्भाग्यपूर्ण कार्रवाई
हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Jai Ram Thakur) ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जो आचरण महाराष्ट्र सरकार का है ये दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं इसकी भर्त्सना करता हूं। हिमाचल की बेटी कंगना रनौत ने सिर्फ अपनी आवाज बुलंद की और कुछ बातों का जिक्र किया। उन्होंने (महाराष्ट्र सरकार) प्रतिशोध और बदले की भावना से कार्रवाई की है जो सचमुच में दुर्भाग्यपूर्ण है।

कंगना के बंगले में अवैध निर्माण ध्वस्त करने पर BJP ने साधा शिवसेना पर निशाना

नहीं करना चाहता सामना के बारे मे बात
मुखपत्र 'सामना' के आज के लिखे लेख पर हिमाचल प्रदेश के सीएम ने अपनी प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि 'सामना' के बारे में बात नहीं करना चाहता, मैंने इसे नहीं पढ़ा, लेकिन शिवसेना की जड़ें खत्म हो रही हैं। जिस उद्देश्य के साथ शिवसेना का गठन किया गया, उसकी स्थिति तब से कांग्रेस जैसी हो गई जब से वह उनके साथ सत्ता में आई थी। वे अपनी शक्ति को सुरक्षित रखने के लिए ऐसा कह रहे हैं।

शरद पवार के बाद शिवसेना पर भड़के निरुपम, बोले- बदले की राजनीति की उम्र बहुत छोटी

सामना में लिखा है ये
बता दें कि शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' के आज के लेख में लिखा है कि राजनीतिक एजेंडे को सामने लाने के लिए देशद्रोही पत्रकार और सुपारीबाज कलाकारों के राजद्रोह का समर्थन करना भी 'हरामखोरी' ही है। मुखपत्र में ये भी लिखा है कि हिंदुत्व और संस्कृत का धर्म और 106 शहीदों के त्याग का अपमान किया गया और ऐसा अपमान करके छत्रपति शिवराय के महाराष्ट्र पर नशे की पिचकारी फेंकने वाले व्यक्ति को केंद्र सरकार विशेष सुरक्षा की पालकी का सम्मान दे रही है। 

मुंबई में कंगना का दफ्तर टूटते ही, शिमला में प्रियंका गांधी के बंगला तोड़ने की उठी मांग

बीएमसी अधिकारी ने कहा ये
इसके पहले, नगर निकाय के एक अधिकारी ने बताया कि कि बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने रनौत के बांद्रा स्थित बंगले में किए गए ‘अवैध बदलाव’ को बुधवार को ढहा दिया। मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से करने संबंधी रनौत के हालिया बयान पर राज्य में सत्तारूढ़ शिवसेना ने नाराजगी जताई है। बीएमसी में भी शिवसेना का ही शासन है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.