Wednesday, Feb 01, 2023
-->
hrithik roshan deepika padukone can play the ram sita role in bollywood film ramayana

फिल्म 'रामायण' में सीता-राम के रोल में नजर आ सकते हैं रितिक और दीपिका

  • Updated on 8/23/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पौराणिक ग्रंथ रामायण पर आधारित जल्द ही एक और फिल्म पर्दे पर आ रही है। फिल्मकार नितेश तिवारी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की खासियत यह है कि ये 3 डी में बन रही है और ये फिल्म भारत में अब तक की सबसे महंगी फिल्मों में एक होगी।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सोनू के किरदार की तलाश पूरी

ये फिल्म बनने से पहले ही चर्चा में आ गई है। दरअसल सोशल मीडिया पर यूजर्स इस फिल्म के कास्टिंग रोल को जानने के लिए उत्सुक हैं। माना जा रहा है कि इस फिल्म में रितिक रोशन hrithik roshan भगवान राम और माता सीता का रोल दीपिका पादुकोण कर सकती हैं। हालांकि अब तक इस बात की अधिकारिक पुष्टि नहीं हो पायी है।

फिल्म निर्माता नितेश तिवारी ने न्यूज पोर्टल Koimoi  को दिए एक इंटरव्यू में  कहा कि मैंने अभी तक फिल्म की कास्ट के बारे में नहीं सोचा है। पहले हम सारा पेपर वर्क, बाकि चीजों का प्रोसेस खत्म करना चाहते हैं। बाकि बातें हम बाद में शुरू करेंगे। इस फिल्म की पटकथा श्रीधर राघवन लिख रहे हैं और नितेश तिवारी के साथ-साथ रवि उडयावर फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं।

वेब सीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड' में शाहरुख खान का भी है अहम रोल

बता दें कि रितिक की एक वॉर फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है जिसमें टाइगर श्रॉफ मुख्य किरदार निभा रहे हैं। वहीं दीपिका पादुकोण इस वक्त 'छपाक' की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा दीपिका फिल्म ‘83’ में भी नजर आएंगी, ये फिल्म 1983 की वर्ल्ड कप पर आधारित फिल्म होगी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.