Wednesday, Jan 26, 2022
-->
hrithik roshan super 30 film tax free by bihar goverment

रितिक रोशन की फिल्म सुपर 30 को बिहार सरकार ने किया टैक्स फ्री

  • Updated on 7/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिहार सरकार (Bihar goverment) के आंनद कुमार के जीवन पर आधारित फिल्म super 30 को प्रोत्साहन देने के लिए फिल्म को बिहार में टैक्स फ्री कर दिया गया है। इस फिल्म में अभिनेता की भूमिका रितिक रोशन निभा रहे हैं। इसकी जानकारी आनंद कुमार ने अपने ट्वीटर अकांउट से ट्वीट करके दी है। 

मेलबर्न के ‘ला ट्रोब विश्वविद्यालय’ में डॉक्टरेट की उपाधि से नवाजे जायेंगे #shahrukh khan

Image result for super 30

आंनद कुमार की फिल्म हुई टैक्स फ्री
सुपर 30 कोचिंग चलाने वाले मशहूर गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित फिल्म को बिहार सरकार ने प्रोत्साहन देते हुए बिहार में ट्रैक्स फ्री कर दिया है। इसकी जानकारी स्वयं आनंद कुमार ने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट करके दी है। अब इस फिल्म को बिहार में ज्यादातार लोग देख पायेंगे।  

Image result for super 30

समीरा रेड्डी ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर, कहा- मेरी बच्ची ने मुझे दी है हिम्मत

 
फिल्म हो गयी है लीक
बिहार के मशहूर मैथ्‍स टीचर आनंद कुमार (Anand kumar) पर बनी रितिक रोशन स्टारर फिल्म सुपर 30  ऑनलाइन लीक हो गई है। यह फिल्म 12 जुलाई को ही रिलीज हुई है। माना जा रहा है कि फिल्म के लीक होने से इसकी कमाई पर असर पड़ सकता है। सुपर 30 वेबसाइट तमिलरॉकर्स (tamilrocker) पर लीक हुई है। इस वेबसाइट के खिलाफ पहले भी कई बार कार्रवाई की जा चुकी है, इसके बावजूद वेबसाइट पर फिल्में लीक हो रही हैं। 

Image result for super 30

फराह खान ने दोस्तों के लिए रखी लंच पार्टी, पार्टी से इन बड़े सितारों की तस्वीरें हुई वायरल
फिल्म कर रही हैं अच्छा प्रदर्शन 
फिल्म सुपर-30 बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म की रिलीज के पहले दिन शुक्रवार को फिल्म ने 11.83 करोड़ की बेहतरीन कमाई की थी, दूसरे दिन फिल्म ने कमाई में और भी अच्छा प्रदर्शन किया। फिल्म ने अगले दिन यानी कि शनिवार को 18.19 करोड का कलेक्शन किया। माना जा रहा है कि फिल्म ने रविवार को भी अच्छा प्रदर्शन किया था। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.