Thursday, Jan 23, 2020
hrithik starrer film super 30 online leak will fall on business

रितिक स्टारर फिल्म 'सुपर 30' ऑनलाइन लीक, बिजनेस पर पड़ेगा असर!

  • Updated on 7/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिहार के मशहूर मैथ्‍स टीचर आनंद कुमार (Anand kumar) पर बनी रितिक रोशन स्टारर फिल्म सुपर 30  ऑनलाइन लीक हो गई है। यह फिल्म 12 जुलाई को ही रिलीज हुई है। माना जा रहा है कि फिल्म के लीक होने से इसकी कमाई पर असर पड़ सकता है। सुपर 30 वेबसाइट तमिलरॉकर्स (tamilrocker) पर लीक हुई है। इस वेबसाइट के खिलाफ पहले भी कई बार कार्रवाई की जा चुकी है, इसके बावजूद वेबसाइट पर फिल्में लीक हो रही हैं। 

मेलबर्न के ‘ला ट्रोब विश्वविद्यालय’ में डॉक्टरेट की उपाधि से नवाजे जायेंगे #shahrukh khan

अभी सुपर-30 बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म की रिलीज के पहले दिन शुक्रवार को फिल्म ने 11.83 करोड़ की बेहतरीन कमाई की थी, दूसरे दिन फिल्म ने कमाई में और भी अच्छा प्रदर्शन किया। फिल्म ने अगले दिन यानी कि शनिवार को 18.19 करोड का कलेक्शन किया। माना जा रहा है कि फिल्म ने रविवार को भी अच्छा प्रदर्शन किया था। 

Image result for super 30

दिल्ली हाई कोर्ट (Delhi high court) ने यह ऑर्डर दिया है कि ऐसी पाइरेसी वेबसाइटों को बैन कर दिया जाए, लेकिन तमिलरॉकर्स अभी भी नई फिल्मों के लिए एक दिक्कत बनी हुई है। यह फिल्म आनंद कुमार जी के टीचिंग करियर पर आधारित है, जो आईआईटी के ऐंट्रेंस एक्साम के लिए तैयारी करवाते हैं। रितिक के साथ साथ इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, मृनाल कुमार, आदित्य श्रीवास्तव, नंदिश संधू समेत और भी अन्य स्टार मौजूद हैं। 

फराह खान ने दोस्तों के लिए रखी लंच पार्टी, पार्टी से इन बड़े सितारों की तस्वीरें हुई वायरल

फिल्म की लोग तारीफ कर रहे हैं। फिल्म में आनंद कुमार के जीवन के संघर्ष के बारे में दिखाया गया है कि किस तरह वह संघर्ष व मेहनत से जीवन की बुलंदियों को छूते हैं। फिल्म आपके इंट्रेस्ट को आखरी तक बरकरार रखेगी। आप इस फिल्म से थोड़ी देर के लिए भी नजर नहीं हटा सकते, यह फिल्म खासकर उन लोगों को देखते हुए बनाई गइ है, जो अपनाी जिंदगी में संघर्ष करने से हार मान लेते है और निराश होकर बैठ जाते  हैं।

Image result for super 30

Video में देखें कैसे सलमान को 'दबंग लुक' में देख बेकाबू हुए फैंस

फिल्म में रितिक का किरदार बिहारी पृष्ठभूमि लिए हुए है। फिल्म पूरे 2 घंटे 42 मिनट की है। फिल्म ने 3 दिन की रिलीज के बाद अपनी कुल कमाई 30.02 करोड़ रुपये  के पार कर ली है। सुपर 30 रितिक की 2017 में आई फिल्म काबिल के बाद एक बेहतरीन वापसी है। रितिक के फैंस उनकी इस मूवी का बेसबरी से इंतजार कर रहे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.