Thursday, Jan 23, 2020
hrithik starrer ''''super 30'''' is unbearable, nri living in the us

रितिक स्टारर 'सुपर 30' देखने को बेकरार हैं अमेरिका में रह रहे NRI

  • Updated on 7/6/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुपर 30 (film super 30) के संस्थापक आनंद कुमार (Anand kumar) पर बनी बायोपिक फिल्म देखने के लिए अमेरिका (america) का भारतीय समुदाय भी बहुत उत्सुक है। लोग फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म अगले सप्ताह रिलीज होगी। अमेरिका में फेडरेशन ऑफ इंडियन एसोसिएशन (एफआईए) ने विख्यात गणितज्ञ की उपलब्धियों की सराहना की है।

कर्नाटकः सरकार बनाने के लिए बीजेपी ने दावा ठोंका, कहा सबसे बड़ी पार्टी को मिले न्योता

एफआईए ने फिल्म सुपर 30 की सराहना की

आनंद कुमार (Anand kumar) आईआईटी (IIT) में दाखिला के लिए होने वाली प्रवेश परीक्षा की तैयारी करने में वंचित वर्ग के छात्रों को मदद करने के लिए जाने जाते हैं। एसोसिएशन ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर कुमार पर बनी फिल्म पर खुशी जाहिर की, जिन्हें 2017 में न्यूयॉर्क के मैडिसन स्क्वायर में इंडिया डे परेड में विशिष्ट अतिथि के तौर बुलाया गया था।  

केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड को हाई कोर्ट ने लगाई फटकार, दी नसीहत

अमेरिका में रह रहे भारतीय लोग को सुपर 30 का बेसब्री से इतंजार

शनिवार को यहां सुपर 30 (SUPER 30) की ओर से जारी विज्ञप्ति के मुताबिक, एफआईए (FIA) ने कहा है,‘‘एफआईए की टीम बेसब्री से आनंद कुमार की बायोपिक सुपर 30 का इंतजार कर रही है। बायोपिक का निर्देशन विकास बहल ने किया है। ऋतिक रोशन ने फिल्म में आनंद कुमार की भूमिका निभाई है। फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.