Thursday, Apr 02, 2020
Hritik Roshan lockdown Bollywood Sussanne Khan

ऋतिक ने पूर्व पत्नी सुजेन को दिया धन्यवाद; कहा 'हमारे बच्चे वह कहानी बताएंगे जो हम उनके लिए बनाएंगे'

  • Updated on 3/25/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) ने अपनी पूर्व पत्नी सुजेन (Sussanne Khan) के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करने के लिए आज एक हार्दिक पोस्ट साझा किया है, जो अपने बच्चों के लिए अस्थायी रूप से अपने घर लौट आई है ताकि वे इस अनिश्चित समय में अपने माता-पिता में से किसी से दूर न हों, जब देश के इस कठिन समय में लॉकडाउन (Lockdown) घोषित कर दिया गया है। 
COVID-19: उर्वशी रौतेला ने इस इंटरनेशनल एक्टर के साथ चलाया जागरूकता अभियान

लॉकडाउन हुआ लागू
घातक कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के लिए लॉकडाउन को अप्रैल के मध्य तक लागू किया गया है। जहां दुनिया एक साथ इस स्थिति से लड़ रही है, वहीं ऋतिक रोशन और सुजेन ने उन माता-पिता के लिए एक बहुत ही प्रेरक मिसाल कायम की है जो अपने बच्चों की कस्टडी (Costody) साझा करते हैं। ऋतिक और सुजेन, दोनों एक डॉटिंग माता-पिता के रूप में अपने बच्चों का ध्यान रख रहे हैं और ऋतिक द्वारा अपनी पूर्व पत्नी को धन्यवाद देने वाले यह खूबसूरत पोस्ट सभी को अवश्य पढ़ना चाहिए ! 
ग्लोबल आर्टिस्ट बनीं श्योनी गुप्ता, इस ब्रिटिश ड्रामा में आएंगी नजर

सोशल मीडिया पर किया पोस्ट
ऋतिक ने सोशल मीडिया पर साझा किए गए पोस्ट में अपने भाव व्यक्त करते हुए लिखा, 'ऐसे समय में अपने बच्चों से अलग होने के बारे में सोचना, यह मेरे लिए एक माता-पिता के रूप में अकल्पनीय है, जब देश लॉकडाउन के दौर से गुजर रहा है।गहरी अनिश्चितता और कई महीनों के लिए सामाजिक दूरी और संभावित लॉकडाउन की संभावना के रूप में दुनियां को एक साथ आते देखना वाकई में दिल छू लेने वाला वक्त है। 
कार्तिक ने पीएम मोदी से कर डाली यह मांग, कहा- 21 दिन में पैसे डबल...

मानवता के लिए एक साथ आए

जबकि दुनिया मानवता के बारे में एक साथ आने की बात कर रही है, मुझे लगता है कि यह उन माता-पिता के लिए एक आईडिया से बहुत अधिक है जो विशेष रूप से अपने बच्चों की कस्टडी साझा करते है। अपने बच्चों पर दूसरे पैरेंट के अधिकार का उल्लंघन किए बिना उनके करीब कैसे रखें जो अपने बच्चों के साथ रहने का समान अधिकारी है। 
लोगों ने कटरीना की लगाई क्लास, मीटू आरोपी के साथ कर रही हैं फिल्म

हमारे बच्चे बताएंगे कहानी
यह प्यारी सुज़ेन (मेरी पूर्व पत्नी) की एक तस्वीर है, जिन्होंने अपने घर से अस्थायी रूप से बाहर आने का निर्णय लिया है ताकि हमारे दोनों बच्चें हम में से किसी से भी डिस्कनेक्ट महसूस न करें। सह-पालन के हमारे सफ़र में इतना समर्थन और समझ रखने के लिए सुज़ेन आपका शुक्रिया। हमारे बच्चे वह कहानी बताएंगे जो हम उनके लिए बनाएंगे। मैं आशा करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि अपने और अपने प्रियजनों के स्वास्थ्य की रक्षा करने के लिए, हम सभी खुले दिल से प्यार, सहानुभूति, साहस, शक्ति व्यक्त करने का अपना तरीका ढूंढ निकालेंगे  #beopen #bekind #bebrave #responsibility #coexist #empathy #strength #courage #oneworld #humanity #wecanfighththis #loveoverfear”. 

सचमुच, यह पोस्ट उन कई लोगों के लिए एक प्रेरणा का प्रतीक है, जो हर रोज अपनी लड़ाई जीत रहे है लेकिन उनकी पूर्व पत्नी के लिए इस आभारी पोस्ट में ऋतिक के शब्दों ने हमारे दिलों को छू लिया है जो उनके बीच समझ और सम्मान के महान स्तर को दर्शाता है!

comments

.
.
.
.
.