Saturday, Jan 25, 2020
hritik roshan super 30 war, cinema box office tiger shroff

ऋतिक की फिल्मों ने सिनेमघरों में सफलतापूर्वक 100 दिन पूरे किए

  • Updated on 11/22/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुपर 30 (Super 30) और वॉर (War) के साथ एक के बाद एक ऐसे लगातार दो सुपर हिट फिल्में देने के बाद, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का नाम अब सफलता के साथ पर्याय बन गया है। यह साल निश्चित रूप से मिलेनियल सुपरस्टार ऋतिक के नाम रहा है और हाल ही में आई खबरों के साथ, उनकी हालिया रिलीज वॉर ने सिनेमाघरों में रिलीज के 50 सफल दिन पूरे कर लिए है।

'दबंग 3' के नए गीत 'यू करके' में देखिए चुलबुल और 'सेक्सी' रज्जो पांडे का रोमांटिक अंदाज

100 दिन किए पूरे
अभिनेता इस साल 100 से अधिक दिनों तक सिनेमाघरों (Cinema) में दर्शकों का मनोरंजन करते रहे है। पहले, सुपर 30 ने 50 दिनों का सफर तय किया था और अब, वॉर ने सिनेमाघरों में 50 दिन पूरे कर लिए है। इसी के साथ, अभिनेता ने अपने प्रशंसकों को जश्न मनाने का एक ओर मौका दे दिया है। इस साल की शुरुआत में सुपर 30 के बाद, अब ऋतिक की वॉर ने भी बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर 50 दिन पूरे कर लिए हैं। किसी भी अभिनेता के लिए बॉक्स ऑफिस पर कम से कम एक फिल्म के साथ 50 दिनों का सफर तय करना बहुत ही दुर्लभ उपलब्धि मानी जाती है, लेकिन ऋतिक रोशन ने केवल कुछ महीनों के अंतराल में दो बार यह दुर्लभ उपलब्धि हासिल की है।

सर्बिया में 'बागी 3' की शूटिंग में शामिल हुए साजिद नाडियाडवाला, टाइगर श्रॉफ ने शेयर की तस्वीर

कबीर सिंह की भूमिका निभाई
फिल्म वॉर में ऋतिक ने एजेंट कबीर की भूमिका निभाई है जिसका शिकार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) करते है। अभिनेता ने फिल्म में कुछ बेहद खतरनाक स्टंट (Dangerous stunts) को आजमाया है जिसे प्रशंसकों द्वारा बेहद पसंद किया गया है। इस साल, प्रशंसकों को अपने पसंदीदा स्टार को दो अलग-अलग किरदारों में देखने का मौका मिला जहाँ कंटेंट का भी बोलबाला था और एक्शन की भी भरमार थी। और यही वजह है कि ऋतिक की "वॉर" अभी भी कई सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक दर्शकों का मनोरंजन कर रही है।

सुपर 30 में किया बिहारी गणितज्ञ का रोल
इस साल की शुरुआत में ऋतिक रोशन ने सुपर 30 के साथ एक ब्लॉकबस्टर (Blockbuster) हिट दी थी जिसमें बिहार के शिक्षक आनंद कुमार (Anand kumar) की समाज के प्रति जीत की कहानी को परदे पर उतारा गया था। अभिनेता ने फिल्म के लिए खुद को एक बिहारी गणित के शिक्षक के रूप में बदल दिया था जिसके लिए ऋतिक को बेहद सरहाया गया था।
गुरद्वारा भट्ठा साहिब के दर्शन के लिए पहुंचे आमिर खान, तस्वीरें वायरल

ऋतिक ने किया खुद को परिवर्तित
इस साल एक के बाद एक सफलता के साथ, हमने देखा कि ऋतिक रोशन ने सुपर 30 के बाद जबरदस्त तरीके से खुद को परिवर्तित (Changed) किया है और वॉर के साथ एक शानदार बॉक्स ऑफिस नंबर देने में सफल रहे है। फिल्म एक सुपर-डुपर ब्लॉकबस्टर हिट रही है और 317 करोड़ की कमाई के साथ अभी भी दर्शकों का दिल जीत रही है

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.