Friday, Jan 18, 2019

फुल्का ने सज्जन कुमार के बाद टाइटलर, कमलनाथ के खिलाफ खोला मोर्चा

  • Updated on 1/4/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देने वाले वकील एचएस फुल्का ने अब सिख दंगों में आरोपी सज्जन कुमार को सजा दिलाने के बाद जगदीश टाइटलर और कमलनाथ के खिलाफ मोर्चा खोला दिया है। उन्होंने साफ कहा कि इन दोनों को सजा दिलाए बिना वह चैन से नहीं बैठेंगे। 

तोगड़िया बोले- मोदी जी मंदिर नहीं बना सकते हैं तो इस्तीफा दे दें

दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान फुल्का ने कहा कि पिछले 5 साल के राजनीतिक करियर में उन्होंने बहुत कुछ सीखा है। उन्होंने कहा कि पंजाब विधानसभा में मुख्य विपक्षी दल के नेता पद से इस्तीफा देने का फैसला बिल्कुल सही है। 

कांग्रेस ने राफेल डील पर जेटली के भाषण को बनाया अपना हथियार

फुल्का ने कहा कि 2012 के भ्रष्टाचर विरोधी आंदोलन को पार्टी में तब्दील करना का फैसला सही नहीं था। अभी भी अन्ना हजारे फिर से वैसा ही आंदोलन खड़ा कर सकते हैं। आम आदमी पार्टी के बहुत से कार्यकर्ता बदल चुके हैं। ऐसे लोगों को अन्ना हजारे आंदोलन को फिर से खड़ा करने में मदद करनी चाहिए। 

CBI में खाली पड़े पदों को लेकर संसदीय समिति ने जताई अपनी चिंता, दिए निर्देश

बता दें कि फुल्का ने कल आम आदमी पार्टी को करारा झटका दिया था। उन्होंने पार्टी से इस्तीफा देते हुए कहा था, 'मैंने अपना इस्तीफा केजरीवाल जी को सौंप दिया है, हालांकि उन्होंने मुझे इस्तीफा नहीं देने को कहा, पर मैंने इससे इंकार कर दिया।' 

नोटबंदी में चले 2000 रुपये के नोटों की छपाई पर लगने लगा है ग्रहण!

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.