huami launched amazefit gtr in india 47 mm smartwatch launched

हुआमी ने भारत में अमेजफिट जी.टी.आर. 47.2 एम.एम. स्मार्टवॉच लांच की, ये हैं खुबियां

  • Updated on 9/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हुआमी (Huami) कार्पोरेशन एक बायोमैट्रिक (Biometric) और गतिविधि डाटा संचालित कम्पनी ने आधिकारिक तौर पर भारत में अमेजफिट (Amazefit) जी.टी.आर. स्मार्टवॉच (Smartwatch) लांच की है। 12 सितम्बर से ग्राहक अमेजफिट जी.टी.आर. 47.2 एम.एम. फ्लिपकार्ट और मिंत्रा पर 10,999 में खरीद सकते हैं। 

झारखंड : PM मोदी आज किसानों को देंगे तोहफा, हर महीने मिलेंगे 3 हजार रुपये

अमेजफिट जी.टी.आर. 47.2 एम.एम. वाली वॉच में 1.39 इंच (454&454 पिक्सल्स) डिस्प्ले दी गई है। अमोलड डिस्प्ले (Amold Display) पैनल दी गई है जो कि कॉनिग गोरिल्ला ग्लास प्रोटैक्शन (Protection) के साथ आते हैं। यह स्मार्टवॉच 5 ए.टी.एम. वाटर (50 मीटर) और डस्ट रेजिस्टैंट है। अमेजफिट जी.टी.आर. 47.2 एम.एम. स्मार्टवॉच में कनैक्टिविटी के लिए ब्लूटुथ 5.0 एन.एफ.सी., जी.पी.एस.+ग्लोनास दिए गए हैं।

डीके शिवकुमार की बेटी से आज प्रवर्तन निदेशालय करेगी पूछताछ

इस स्मार्टवॉच के दूसरे फीचर की बात करें तो इसमें एयर प्रैशर सैंसर (Air pressure sensor), कॉन्टीन्यूस हार्ट रेट मॉनिटरिंग के लिए बायो ट्रैकर पी.पी.जी. दिया है। इस वॉच में 4,10 एम.ए.एच. लाई पॉलीमर की बैटरी दी गई है। बैटरी की बेहतर परफॉर्मैंस के लिए एम्बिएंट लाइट ब्राइटनैस सैंसर के साथ और भी कई सैंसर दिए गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.