huawei mocked samsung said the company copying our smartphone designs

हुवावेई ने उड़ाया सैमसंग का मजाक, कहा-हमारे स्मार्टफोन डिजाइन्स की कॉपी बना रही कम्पनी

  • Updated on 9/9/2019

 

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। स्मार्टफोन निर्माता कम्पनियां डिजाइन और फीचर्स को लेकर एक-दूसरे की खिंचाई करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी हुवावेई ने सैमसंग का मजाक उड़ाते हुए कहा है कि वह अपने लेटैस्ट फोन में हुवावेई के पुराने फोन का डिजाइन दे रही है। हुवावेई का कहना है कि सैमसंग ने अपने गैलेक्सी नोट 10 का डिजाइन हुवावेई के पुराने पी30 स्मार्टफोन से कॉपी किया है।

भारतीय ई-कॉमर्स को फेक-फ्री बनाने के लिए DMA की अनूठी पहल

एक जैसे दिए गए कलर वेरिएंट्स
रिचर्ड यू ने दूसरी स्लाइड में बताया कि हुवावेई पी30 का ब्रीदिंग क्रिस्टल क्लियर कलर वेरिएंट सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 के ऑरा ग्लो कलर वेरिएंट के जैसा ही दिखता है। जानकारी के लिए बता दें कि हुवावेई पी30 को इसी साल मार्च में लॉन्च किया गया था, वहीं सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 को पिछले महीने यानी कि अगस्त में ही लाया गया है।

ओप्पो ने भारत मे लॉन्च किया Reno 2 सीरीज के तीन स्मार्टफोन्स

पूरी तरह से कॉपी हुआ है कैमरा डिजाइन
कम्पनी के सी.ई.ओ. रिचर्ड यू ने अपने पुराने पी30 स्मार्टफोन की लुक की तुलना सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 से करते हुए इसे एक एनिमेटिड स्लाइड के जरिए दिखाया है। इसमें बताया गया है कि सैमसंग ने पहले हुवावेई के वॢटकल कैमरा सैटअप के डिजाइन को कॉपी किया जिसे गैलेक्सी नोट 10 में उपलब्ध करवाया गया। 

Realme 5 की पहली 27 अगस्त से, फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे स्मार्टफोन

एप्पल आईफोन को भी नहीं छोड़ा
इसके अलावा उन्होंने हुवावेई पी30 की कैमरा क्वॉलिटी को आईफोन SX MAX और सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 के साथ कम्पेयर किया है। इस दौरान पी30 प्रो के कैमरा के नाइट शॉट परफॉर्मैंस, कैमरा जूमिंग कैपेबिलिटी और लॉन्ग एक्सपोजर को सैमसंग के स्मार्टफोन और यहां तक कि आईफोन से भी बेहतर बताया गया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.