Tuesday, Sep 28, 2021
-->
huge rush of commuters in various metro stations in delhi kmbnst

दिल्ली मेट्रो स्टेशनों पर उमड़ी जबरदस्त भीड़, लंबी कतारों में घंटो इंताजर करते रहे लोग

  • Updated on 7/26/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली में कोरोना के कंट्रोल होने के बाद आज सोमवार से मेट्रो की सभी सीटों में बैठकर यात्रा करने की अनुमति मिल चुकी है। इस घोषणा के बाद आज दिल्ली मेट्रो स्टेशनों पर यात्रियों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। कई मेट्रो स्टेशनों के बाहर सुबह से ही लंबी-लंबी कतारें लग गई। 

गाजीपुर सब्जी मंडी में कोविड नियमों की उड़ी धज्जियां, बिना मास्क भीड़ में दिखे कई लोग

निर्माण विहार मेट्रो स्टेशन पर यात्रियों की भारी भीड़
दिल्ली के निर्माण विहार मेट्रो स्टेशन पर यात्रियों की भारी भीड़ दिखी। दिल्ली मेट्रो का कहना है, "सुबह 6.42 बजे के आसपास हल्के झटके (कुछ तकनीकी खराबी) की पुष्टि हुई थी। एक मानक प्रक्रिया के रूप में, ट्रेनों को सावधानी से चलाया गया और अगले प्लेटफॉर्म पर तैनात किया गया। सेवाएं अब सामान्य रूप से चल रही हैं।"

आनंद विहार मेट्रो स्टेशन के फाटक थे बंद
वहीं लोग आनंद विहार मेट्रो स्टेशन के बाहर इंतजार करते रहे क्योंकि फाटक बंद थे। एक यात्री कहा कि "मैं यहां एक घंटे से अधिक समय से इंतजार कर रहा हूं। जब मैंने पूछताछ की, तो एक गार्ड ने मुझे बताया कि मेट्रो लाइन में कुछ तकनीकी खराबी है।"

Delhi Unlock: सोमवार से मेट्रो और बसों में सभी सीटें होंगी फुल, जानें और क्या-क्या मिली छूट

बदरपुर बॉर्डर मेट्रो स्टेशन पर जबरदस्त भीड़
वहीं बदरपुर बॉर्डर मेट्रो स्टेशन के बाहर भी यात्रियों की लंबी कतार देखने को मिली। दिल्ली मेट्रो ने आज से पूरी क्षमता के साथ मेट्रो ट्रेनों के संचालन की अनुमति दे दी है। एक यात्री का कहना है, ''हम 1 घंटे से अधिक समय से कतार में हैं। कहा जा रहा है कि कुछ तकनीकी खराबी के कारण ट्रेनें देरी से चल रही हैं। '' वहीं एक अन्य व्यक्ति ने बताया, "लोगों को अब काफी राहत मिलेगी। इससे पहले काफी दिक्कत हो रही थी लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो रहा है, लोग लापरवाह हो गए हैं।"

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.