Friday, Jul 30, 2021
-->
huma s qureshi exclusive interview for web series maharani aljwnt

Exclusive : पहली बार किया 'महारानी' जैसा किरदार- हुमा कुरैशी

  • Updated on 5/28/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिहार की राजनीति पर बनी पॉलिटिकल ड्रामा वेब सीरीज 'महारानी' (Maharani) आज ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर रिलीज हो गई है। इस वेब सीरीज में हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) एक ऐसी महिला का किरदार निभा रहीं हैं जो है तो एक हाउसवाइफ लेकिन परिस्थितियों के कारण उसे राजनीति में कदम रखना पड़ता है।

जहां एक तरफ वेब सीरीज में अपने लुक को लेकर हुमा को लगातार तारीफें मिल रहीं हैं, वहीं दूसरी तरफ वेब सीरीज की कहानी भी लगातार चर्चा में बनी हुई है। वेब सीरीज 'महारानी' को लेकर हुमा ने पंजाब केसरी/नवोदय टाइम्स से खास बातचीत की।

Huma Qureshi Maharani Web Series

राबड़ी देवी से नहीं है कोई कनेक्शन
ये तो सभी जानते हैं कि ये वेब सीरीज बिहार की राजनीति पर आधारित है लेकिन एक और विषय जो चर्चा में रहा वो था हुमा का किरदार। जी हां, माना जा रहा था कि हुमा का किरदार लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी के प्ररित है। जब इस बारे में हुमा से पूछा गया तो उन्होंने इससे साफ इंकार कर दिया। उन्होंने बताया कि उनका किरदार बिल्कुल भी राबड़ी देवी से प्रेरित नहीं है। दोनों में बस एक ही समानता है कि दोनों मुख्य मंत्री हैं और दोनों एक ही राज्य से संबंध रखती हैं। इसके अलावा दोनों में कोई भी कनेक्शन नहीं है, इस वेब सीरीज की कहानी बिल्कुल फिक्शनल है।

Huma Qureshi Maharani Web Series

एक साल पहले ही ऑफर हुआ था रोल
इसके साथ ही हुमा ने बताया कि ये रोल उन्हें पिछले साल पहले लॉकडाउन के दौरान ऑफर हुआ था। जब उन्हें ये रोल ऑफर हुआ, तभी से वो इसकी कहानी और इस किरदार से प्यार करने लगीं थीं। उन्होंने पहले कभी इस तरह का कोई किरदार नहीं निभाया था इसलिए उन्होंने तुरंत ही इस वेब सीरीज के लिए हां कर दी। इस वेब सीरीज की कहानी सुनने के बाद से ही हुमा इस वेब सीरीज को लेकर बहुत एक्साइटेड थीं और इसे करने के बाद इसकी रिलीज को लेकर उनकी एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.