Tuesday, Feb 18, 2020
hyderabad gang rape murder case bjp opinion

हैदराबाद एनकाउंटर पर अनिल विज बोले- क्या हुआ, कैसे हुआ, लेकिन ठीक हुआ

  • Updated on 12/6/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हैदराबाद रेप हत्या कांड, के सभी चार अभियुक्तों को तेलंगाना पुलिस ने आज शुक्रवार तड़के encounter में मार दिया। पुलिस ने कहा कि चारों को छत्तापल्ली ले जाया गया अपराध के पुनर्निर्माण के लिए,  जहां उन्होंने महिला के शरीर को जला दिया था, जब उन्होंने कथित तौर पर पुलिस पर हमला करके भागने की कोशिश की तब वह encounter में मारे गये। 

इस को लेकर  देशभर में रोष और लोगों की प्रतिक्रियाएं जोर पर हैं। इस सब पर कई राजनेता बयान दे रहे है। 

आज लोकसभा में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने सदन में उन्नाव (Unnao) और हैदराबाद गैंगरेप का भी जिक्र करते हुए कहा इस तरह के जघन्य अपराध में अपराधी को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने यह बात उन्नाव और हैदराबाद गैंगरेप का भी जिक्र करते हुए कही। साथ ही उन्होंने कहा महिलाओं के साथ हो रहे एसे अपराधों पर राजनीति बंद होनी चाहिए। उनकी इस बात पर लोकसभा में जमकर हंगामा हुआ। 

Smriti Irani

भारतीय जनता पार्टी और हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने इस कोलेकर Tweet कर के कहा...

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने Tweet कर के कहा है देश ने अब राहत की सांस ली है। जिसने जैसा किया, उसके साथ वैसा हुआ। अब लग रहा है लोगों के न्याय मिला है।

मध्य प्रदेश से राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा और अमर सांबले दोनों ने हैदराबाद एनकाउंटर को सही ठहराया है। उन का कहना है, जो लोग आरोपियों के मानव अधिकार की बात करते हैं वह बताएं पीड़िता के मानव अधिकार का क्या हुआ। मध्य प्रदेश से राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने एनकाउंटर पूरी तरह सही बताया।

 

comments

.
.
.
.
.