Wednesday, Jul 15, 2020

Live Updates: Unlock 2- Day 15

Last Updated: Wed Jul 15 2020 10:47 PM

corona virus

Total Cases

968,117

Recovered

612,782

Deaths

24,915

  • INDIA7,843,243
  • MAHARASTRA275,640
  • TAMIL NADU151,820
  • NEW DELHI116,993
  • KARNATAKA47,253
  • GUJARAT44,648
  • UTTAR PRADESH41,383
  • TELANGANA39,342
  • ANDHRA PRADESH35,451
  • WEST BENGAL34,427
  • RAJASTHAN26,437
  • HARYANA23,306
  • BIHAR20,173
  • MADHYA PRADESH19,643
  • ASSAM18,667
  • ODISHA14,898
  • JAMMU & KASHMIR11,173
  • KERALA9,554
  • PUNJAB8,799
  • CHHATTISGARH4,533
  • JHARKHAND4,246
  • UTTARAKHAND3,785
  • GOA2,951
  • TRIPURA2,183
  • MANIPUR1,700
  • PUDUCHERRY1,596
  • HIMACHAL PRADESH1,341
  • LADAKH1,142
  • NAGALAND902
  • CHANDIGARH619
  • DADRA AND NAGAR HAVELI482
  • ARUNACHAL PRADESH462
  • MEGHALAYA337
  • DAMAN AND DIU314
  • MIZORAM238
  • SIKKIM222
  • ANDAMAN AND NICOBAR ISLANDS171
Central Helpline Number for CoronaVirus:+91-11-23978046 | Helpline Email Id: ncov2019 @gov.in, ncov219 @gmail.com
hyundai-motors-help-cycloneaffected-customers-anjnst

पश्चिम बंगाल की मदद के लिए आगे आई Hyundai Motors, उठाया ये बड़ा कदम

  • Updated on 6/2/2020

नई दिल्ली/कारदेखो.कॉम। भारत और बांग्लादेश ने हाल ही में चक्रवात अम्फान का सामना किया है। देश में इस साइक्लोन से पश्चिम बंगाल में सबसे ज्यादा नुकसान हुआ है। हुंडई मोटर्स (Hyundai Motors) ने पश्चिम बंगाल में इससे प्रभावित ग्राहकों की मदद के लिए एक रिलीफ टास्क फ़ोर्स (राहत कार्य दल) का गठन किया है। जिन लोगों को सहायता की आवश्यकता है वह 18001024645 नंबर पर संपर्क करके कस्टमर केयर टीम तक पहुंच सकते हैं।

कोरोना संकट के बीच आगे आई Kia Motors, फ्री में सैनिटाइज करेगी कार

इसके लिए कंपनी ने 20 वाहनों के साथ इमरजेंसी रोडसाइड असिस्टेंस टीम भी सेटअप की है। साथ ही साइक्लोन प्रभावित क्षेत्रों में 30 टोइंग ट्रक भी तैनात किए गए हैं, जिससे उन ग्राहकों की सहायता की जा सके जो अपने व्हीकल्स में खराबी का सामना कर रहे हैं। 

इस पहल को लेकर हुंडई के डायरेक्टर, सेल्स, मार्केटिंग एंड सर्विस तरुण गर्ग ने बताया कि एक जिम्मेदार और ग्राहक-केंद्रित ब्रांड के रूप में हुंडई संकट के समय में हमेशा से अपनी सेवाएं देने में सबसे आगे रही है। चक्रवात अम्फान ने एक बार फिर पश्चिम बंगाल के लोगों का परीक्षण किया है। इस चुनौतीपूर्ण समय में हमारी कस्टमर केयर टीम और रिलीफ टास्क फ़ोर्स ग्राहकों को लगातार अच्छी सुविधाएं देने के साथ-साथ यह सुनिश्चत करेगी कि कोई समस्या ना आए।

2020 maruti swift की ये खास बातें जो बनाती है इसे पहले से ज्यादा खास

कंपनी ने ग्राहकों को बेहतर सेवाएं देने के लिए हाल ही में अपनी डिजिटल सर्विस 'क्लिक टू बाय' भी शुरू की है। इस प्लेटफार्म के जरिये ग्राहक अब हुंडई कार की ऑनलाइन बुकिंग, नए मॉडल की खरीददारी, सर्विस बुकिंग, ऑनलाइन सर्विस पेमेंट और 'हुंडई ऑन व्हाट्सऐप' के जरिये रिपेयर अपडेट्स भी प्राप्त कर सकेंगे।


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.