Monday, Jan 21, 2019

नए साल से जेब होगी ढीली, Hyundai कार की कीमतों में होगी बढ़ोत्तरी

  • Updated on 12/24/2018

नई दिल्ली/कारदेखो.कॉम। अगर आप हुंडई की नई कार खरीदने की योजना बना रहे हैं तो जल्दी कीजिए, कंपनी नए साल से अपनी सभी कारों के दाम बढ़ाने जा रही है। हुंडई कारों के दाम 30,000 रूपए तक बढ़ेंगे। बढ़ी हुई कीमतें एक जनवरी 2019 से लागू होंगी।

Hyundai To Raise Car Prices From Jan 2019; Santro, Creta To Get More Expensive

हुंडई कारों की रेंज में इयॉन कंपनी की सबसे सस्ती कार है। इसकी शुरूआती कीमत 3.35 लाख रूपए है। हाल ही में लॉन्च हुई नई सैंट्रो पर भी इस फैसले का असर रहेगा। नई सैंट्रो की कीमत 3.9 लाख रूपए से 5.67 लाख रूपए के बीच है। अगर नई सैंट्रो की कीमत 30,000 रूपए बढ़ती है तो इसकी शुरूआती कीमत चार लाख रूपए को क्रॉस कर जाएगी। हुंडई कारों की रेंज में सबसे महंगी ट्यूसॉन एसयूवी है। इसकी कीमत 18.64 लाख रूपए से 26.85 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के बीच है। नए साल से यह और भी महंगी हो जाएगी।

Hyundai To Raise Car Prices From Jan 2019; Santro, Creta To Get More Expensive

नए साल में हुंडई सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में भी कदम रख सकती है। सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में कंपनी क्यूएक्सआई को उतार सकती है। इसकी शुरूआती कीमत 8 लाख रूपए के आसपास हो सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.